Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरेली में जनसभा को संबोधि‍त करेंगे सीएम योगी, SDM ने बदला सेफ हाउस; सुरक्षा व्यवस्था का दिया हवाला

एसडीएम अजय कुमार ने कच्चे रास्ता का हवाला देते हुए नैनीताल रोड पर किसी भवन को सेफ हाउस बनाने के निर्देश नगर पालिका ईओ वीरेंद्र प्रताप को दिए है। एसडीएम के सामने पहले बांसीमठ स्थित सरकारी भवन को सेफ हाउस बनाने का प्रस्ताव नकार दिया। इसके पूर्व गुरुवार को हेलीपैड का एडीएमई दिनेश कुमार और एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा ने निरीक्षण किया।

By Dharmendra Kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 12 Apr 2024 08:25 AM (IST)
Hero Image
सीएम योगी 13 अप्रैल को बहेड़ी में जनसभा को करेंगे संबोधि‍त।- फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, बहेड़ी। बहेड़ी के रामलीला मैदान में शनिवार को जनसभा संबोधित करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बनाए जा रहे सेफ हाउस को सुरक्षा के लिहाज से बदल दिया है। एसडीएम अजय कुमार ने कच्चे रास्ता का हवाला देते हुए नैनीताल रोड पर किसी भवन को सेफ हाउस बनाने के निर्देश नगर पालिका ईओ वीरेंद्र प्रताप को दिए है। एसडीएम के सामने पहले बांसीमठ स्थित सरकारी भवन को सेफ हाउस बनाने का प्रस्ताव नकार दिया।

इसके पूर्व गुरुवार को हेलीपैड का एडीएमई दिनेश कुमार और एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा ने निरीक्षण किया। कार्यक्रम स्थल पहुंचे अधिकारियों ने सेफ हाउस, वीवीआइपी व जनता के लिए बने प्रवेश द्वार का जायजा लिया। उन्होंने लग रहे आटोमेटिक टैंट को भी चेक किया।

एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय व सीओ अरुण कुमार को दिशा निर्देश भी जारी किए। अधिकारियों ने कार्यक्रम प्रमुख रवि महरोत्रा व सह प्रमुख महेश शर्मा से वार्ता करते हुए उन्हें दिशा निर्देशों से अवगत भी कराया है। एडीएम अजय कुमार ने बांसीमठ स्थित सरकारी भवन को सेफ हाउस बनाने का प्रस्ताव नकार दिया।

उन्होंने कहा कि कच्चा रास्ता होने के कारण उक्त भवन सुरक्षित नहीं है। इसके बाद एसडीएम ने नैनीताल रोड पर किसी भवन को सेफ हाउस बनाने के निर्देश नगर पालिका ईओ वीरेंद्र प्रताप को दिए हैं। इस दौरान उनके साथ नगर पालिका के अधिकारियों सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: UP Top News Today: मुरादाबाद में शाह, सहारनपुर में योगी तो पीलीभीत में अखिलेश की जनसभा, ज्ञानवापी केस सहित यूपी की बड़ी खबरें

यह भी पढ़ें: UP News: चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज जारी होगी अधिसूचना, 10 लोकसभा क्षेत्रों के लिए शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया