Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: रिश्वत मांगने वाली सीओ डा. दीपशिखा का तबादला, गोंडा पीएसी में बनाई सहायक सेना नायक

Bareilly News रिश्वत मांगने के आरोप में फंसी सीओ डा. दीपशिखा पीएसी ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्हें गोंडा में 30वीं वाहिनी में सहायक सेना नायक बनाया गया है। अयोध्या में सुरक्षा की भूमिका निभाने वाले नरेश सिंह को बरेली भेजा गया है। बरेली में रिश्वत के केस की जांच के दौरान भट्ठा मालिक ने बेबाकी से अपना बयान दिया था।

By Rajnesh Saxena Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:02 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: सीओ डॉ. दीपशिखा का तबादला कर दिया गया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। Bareilly News: ईंट भट्ठा मालिक से दो लाख रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में फंसी सीओ डा. दीपशिखा को पीएसी गोंडा ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्हें वहां 30वीं वाहिनी में सहायक सेना नायक बनाया गया है। उनके स्थान पर अयोध्या से सीओ नरेश सिंह को बरेली भेजा गया है। वह वहां पर सीओ सुरक्षा की भूमिका निभा रहे थे।

सीओ पर लगे थे ये आरोप

आरोप था कि 12 जून की सुबह 11 बजे सीओ डॉ. दीपशिखा भट्ठे पर पहुंचीं और मजदूरों को धमकाने लगीं। मजदूरों ने जानकारी दी, तब आनन-फानन में पहुंचा। सीओ को सभी कागजात दिखाने की कोशिश की लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया।

कहने लगीं कि थाने आओ। तुम्हारी मशीन व ट्रैक्टर ट्रॉली थाने लेकर जा रहे हैं। सीओ से बराबर रायल्टी व जीएसटी देने की बात कही। बावजूद वह नहीं मानीं। कहा कि अपनी मशीन व ट्रैक्टर छुड़वाना चाहते हो तो दो लाख रुपयों का इंतजाम कर लो। असमर्थता जताने पर ट्रैक्टर और मशीन एमबी एक्ट व खनन में सीज कर दी। कहा कि अब चार लाख रुपये अदालत में देते फिरोगो, तब समझ आएगा।

दीपशिखा को हटाकर भेजा था मुख्यालय

मामले में ईंट भट्ठा मालिक ने तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से शिकायत की। मामले में उन्होंने एसपी साउथ मानुष पारीक को जांच सौंपी। जिसमें वह दोषी मिली। इसके बाद इस पर चार जुलाई को एसएसपी ने सीओ डा. दीपशिखा को मीरगंज से हटाकर जनपद मुख्यालय अटैच कर दिया था। अब उन्हें गोंडा ट्रांसफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः संडे की शाम आगरा का बनाया है प्लान तो देख लीजिए ट्रैफिक पुलिस का डायवर्जन; सिकंदरा हाईवे पर गाड़ियां बैन


ये भी पढ़ेंः Meerut News: 5 साल की प्रेम कहानी का अंत, फंदे पर लटकी मिली युवती; ब्यॉयफ्रेंड को बुलाती रही पुलिस वो भाग गया दिल्ली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर