Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 in Box Office: गदर 2 देखने उमड़ी भीड़, हाथ में तिरंगा लेकर युवाओं ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

Gadar 2 in Box Office वर्ष 2001 में रिलीज हुई गदर एक प्रेम कथा फिल्म ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कराया। 22 साल बाद अब सनी देओल की गदर 2 फिल्म रिलीज की गई। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमा घरों में गदर फिल्म की पुरानी यादें समेटे हुए देखने पहुंचे। बरेली में फिल्म को देखने के भीड़ उमड़ पड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 12 Aug 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
गदर 2 देखने उमड़ी भीड़, हाथ में तिरंगा लेकर युवाओं ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

बरेली, जागरण संवाददाता। स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले सनी देओल की फिल्म गदर 2 शुक्रवार को रिलीज हुई। उसे देखने के लिए लोगों ने पहले से ही प्री-बुकिंग कराना शुरू कर दिया था। पहले दिन शहर के किसी भी सिनेमा घर में जगह नहीं थी। स्थिति यह थी कि लाइन में लगे कई लोगों को टिकट भी नहीं मिले क्योंकि सभी सीट भर चुकी थीं। गदर 2 देखने गए युवाओं के हाथ में तिरंगा था, फिल्म देखकर बाहर निकले तो हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए निकले।

वर्ष 2001 में रिलीज हुई गदर एक प्रेम कथा फिल्म ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कराया। 22 साल बाद अब सनी देओल की गदर 2 फिल्म रिलीज की गई। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमा घरों में गदर फिल्म की पुरानी यादें समेटे हुए देखने पहुंचे। उम्मीद थी कि इस फिल्म को ठीक उसी तरह से फिल्माया गया होगा जिस तरह से गदर थी। दर्शकों की उम्मीद पूरी हुई।

लोगों ने कही ये बात

टिकट की लाइन में लगे इज्जतनगर के राघव ने बताया कि इस फिल्म का जबसे ट्रेलर आया था तभी से इसे देखने की इच्छा थी। पहले दिन का शो देखने के लिए वह काफी देर से लाइन में लगे हैं। तो वहीं फिल्म देखकर लौटे सुभाष नगर के मोहित ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद शानदार लिखी हुई है। फिल्म गदर ही सुपरहिट रही थी और अब इसका सीक्वल है तो वो देखना बनता है।

ओएमजी 2 भी रिलीज, उम्मीद से कम भीड़

गदर 2 के साथ ओएमजी 2 भी रिलीज की गई। मगर गदर 2 की तुलना में दर्शकों की भीड़ कम दिखाई दी। कई दर्शक तो ऐसे भी थे जिन्होंने यह कहा कि वह देखने तो गदर 2 आए थे। मगर उसका टिकट नहीं मिलने की वजह से उन्होंने ओएमजी 2 देखी।

शो में विवाद, दो पक्षों में चली बेल्टें

प्रसाद सिनेमा में गदर टू फिल्म के शो के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट के बाद बेल्ट तक चली, फिर आरोपित भाग निकले। कोतवाली पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को गदर पार्ट टू फिल्म रिलीज हुई है। प्रसाद टॉकीज में आखिरी शो के दौरान रात करीब 11 बजे दो लोगों में कुछ कहासुनी हुई। फिर मारपीट होने लगी। इस बीच एक ने बेल्ट निकाल ली और पिटाई शुरू कर दी। इंस्पेक्टर कोतवाली धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित भाग निकले हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर