Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरेली में चाय के ज्यादा रुपये मांगने पर कर दी ढाबा संचालक की हत्या, तीन गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी में ढाबा संचालक की हत्या करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने बुधवार सुबह एएनए कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और पिकप भी बरामद की है। पूछताछ में उन्होंने चाय के ज्यादा रुपये मांगने के विवाद में वारदात को अंजाम देना बताया। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 23 Mar 2022 08:06 PM (IST)
Hero Image
बरेली में चाय के ज्यादा रुपये मांगने पर कर दी ढाबा संचालक की हत्या, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली: फतेहगंज पश्चिमी में ढाबा संचालक की हत्या करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने बुधवार सुबह एएनए कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और पिकप भी बरामद की है। पूछताछ में उन्होंने चाय के ज्यादा रुपये मांगने के विवाद में वारदात को अंजाम देना बताया। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

पुलिस को फतेहगंज पश्चिमी में ट्यूलिया अंडरपास पर ढाबा संचालक सेवाराम गंगवार का शव मिला था। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने गांव धंतिया के नन्कू उर्फ मुनव्वर खां, मौजिम खां और मुन्ना उर्फ मुसर्रफ खां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की थी। वारदात के बाद तीनों घर से फरार थे। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की तीनों आरोपित एक पिकअप से शाही से एएनए कालेज रोड होते हुए धंतिया की ओर जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम वहां वाहनों की चेकिग में जुट गई। सुबह सात बजे पिकअप में सवार तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वारदात से एक दिन पहले नन्कू उर्फ मुनव्वर खां सेवाराम के ढाबे पर गया था। वहां सेवाराम का नन्कू से चाय के ज्यादा रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था। सेवाराम ने चाय के रुपये के लिए नन्कू की बेइज्जती कर दी थी। इसी का बदला लेने के लिए तीनों ने मिलकर सेवाराम की चाकू से हत्या कर दी थी।

वर्जन

फतेहगंज पश्चिमी में ढाबा संचालक सेवाराम के तीनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चाय के ज्यादा रुपये लेने के विवाद में तीनों ने ढाबा संचालक की हत्या कर दी थी।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी