Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Palestine यु्द्ध को लेकर हमास के समर्थन में लगाई डीपी; यूपी पुलिस ने कर दी यह बड़ी कार्रवाई

परशुराम सेना के प्रदेश अधक्ष अर्जुन गुप्ता ने बताया कैंट पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि आरोपित ने यह हरकत कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इंस्पेक्टर कैंट विश्वजीत प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित मुजाहिद परचून की दुकान चलाता है। आतंकी संगठन के साथ उसने अपनी फोटो समेत डीपी लगाई थी। पुलिस ने इसके बाद आरोपी पर कार्रवाई की है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 14 Oct 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Israel-Palestine यु्द्ध को लेकर हमास के समर्थन में लगाई डीपी; यूपी पुलिस ने कर दी यह बड़ी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, बरेली : इजरायल-फलस्तीन युद्ध के बीच आतंकी संगठन के समर्थन एवं विवादित टिप्पणियों के मामले थम नहीं रहे हैं। सिपाही, फतेहगंज पूर्वी के युवक के बाद शनिवार को कैंट के युवक मुजाहिद अली ने आतंकी संगठन का समर्थन करते हुए डीपी लगा ली।

हिंदू संगठन तक यह जानकारी पहुंची जिसके बाद आरोपित की हरकत का स्क्रीनशाट लेकर एक्स अकाउंट पर अधिकारियों से शिकायत की। कलेक्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री को संबोधित पत्र डीएम को सौंपा। तत्काल ही कैंट पुलिस सक्रिय हुई और आरोपित मुजाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

परशुराम सेना के प्रदेश अधक्ष अर्जुन गुप्ता ने बताया कैंट पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि आरोपित ने यह हरकत कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इंस्पेक्टर कैंट विश्वजीत प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित मुजाहिद परचून की दुकान चलाता है। आतंकी संगठन के साथ उसने अपनी फोटो समेत डीपी लगाई थी। उसके विरुद्ध सांप्रदायिक सौहाई बिगाड़ने व आइटी एक्ट की धारा में प्राथमिकी लिखकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर