Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: फनसिटी वाटर पार्क में लीजिए रिमझिम बारिश का मजा, यहां देखिए कितना है किराया

Funcity Water Park Bareilly आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए वाटर पार्क जाना चाहते हैं तो केवल 600 रुपये में फन सिटी वाटर पार्क में दिन में आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही फन सिटी एम्यूजमेंट पार्क में 400 रुपये में आपको सात झूलों का आनंद मिलेगा

By Vivek BajpaiEdited By: Updated: Sat, 23 Jul 2022 07:34 AM (IST)
Hero Image
बरेली के फनसिटी वाटर पार्क का नजारा।

बरेली, जागरण संवाददाता। सावन में भी अच्‍छी वर्षा ना होने की वजह से लोग वाटर पार्क की ओर आकर्षित हो रहे हैं। तापमान बढ़ने रहा है जबकि प्राकृतिक वर्षा नहीं हो रही है। ऐसे में रिमझिम वर्षा का आनंद लेने वाले लोग अब वाटर पार्क में जा रहे हैं।

अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए वाटर पार्क जाना चाहते हैं तो केवल 600 रुपये में फन सिटी वाटर पार्क में दिन में आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही फन सिटी एम्यूजमेंट पार्क में 400 रुपये में आपको सात झूलों का आनंद मिलेगा जबकि 250 रुपये में आप दो झूले झूले सकते हैं। फन सिटी के संचालक अनिल अग्रवाल ने बताया कि कुछ नए झूले भी शुरू किए गए हैं जो लोगों को बहुत आकर्षित कर रहे हैं।

बच्‍चों के लिए विशेेष व्‍यवस्‍था

पीलीभीत बाईपास रोड पर पर स्थित फन सिटी वाटर पार्क में बच्चों के झूलाें सहित कई वाटर बाडीज हैं। इसके अलावा बच्चों के लिए ट्रेन आदि की भी सुविधा है। फन सिटी में मस्ती करने के साथ ही कई सेल्‍फी प्‍वाइंट भी हैं।फन सिटी सप्ताह में सातों दिन खुलता है। यह वाटर पार्क सुबह 10:30 बजे शाम 7 बजे तक खुला रहता है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर