Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: निकाह से मना करने पर होटल में युवती की गला काटकर हत्या, युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

Bareilly Crime News Update युवक युवती को होटल में ले गया और वहां उसकी हत्या कर दी। युवती की हत्या के बाद आरोपित आलम ने धनेटा फाटक पर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। दोनों के घरवालों ने शवों की पहचान कर ली। वहीं युवती के स्वजन ने शाही थाने में आलम के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 21 Aug 2024 08:36 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: होटल में युवती की लाश की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी व अन्य।

जागरण संवाददाता, बरेली। निकाह से मना करने पर युवक ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी। मंगलवार दोपहर रोडवेज बस अड्डे के पास प्रीत पैलेस होटल के कमरा नंबर सात में युवती का खून से लथपथ शव मिला। उसके शरीर पर चाकू से गोदने के कई निशान थे।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपित आजमनगर निवासी आलम कुरैशी के घर पहुंची। स्वजन ने युवती की शिनाख्त की और आलम के भी गायब होने की जानकारी दी। पुलिस ने कड़ियां जोड़ी तो पता चला कि उसी रात फतेहगंज पश्चिमी में आलम ने भी ट्रेन से कटकर जान दे दी।

पुलिस के अनुसार युवती शाही थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। करीब आठ साल पहले दोनों की जान पहचान हुई। परिवार वालों के बीच उनके निकाह पर भी सहमति बन गई थी। कुछ समय बाद पता चला कि आलम आपराधिक प्रवृति का है। उसके विरुद्ध कई मुकदमे हैं।

निकाह से कतराने लगे स्वजन

युवती के स्वजन का आरोप है कि आलम का करीब 15 साल पहले भी निकाह हो चुका था। उसने पहली पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। यह बात पता होने के बाद युवती के परिवार वाले निकाह करने से कतराने लगे। धीरे-धीरे आलम को लगा कि युवती के साथ उसका निकाह नहीं होने देंगे तो उसने कई बार युवती के परिवार वालों को धमकी दी थी। कहा कि वह युवती का निकाह कही और नहीं होने देगा। रविवार रात करीब 10 बजे आलम ने रोडवेज पर होटल प्रीत पैलेस में एक कमरा लिया।

हत्या के बाद पुलिस टीम छानबीन करती।

होटल में ले जाकर हत्या

सोमवार को जब युवती शाही के मीना बाजार गई तो आलम उसे अपने साथ होटल ले आया। शाम करीब चार बजे आलम ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अपनी चचेरी भाभी को फोन किया। कहा कि उसने युवती की गला काटकर हत्या कर दी है। होटल के कमरे में शव पड़ा है, उसे उठा लाओ। कहा कि अब वह भी खुदकुशी करने जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Shri Krishna Janmashtami: बांकेबिहारी मंदिर की गाइडलाइन जारी, मंगला आरती में भीड़ का हिस्सा बनने से बचें भक्त

ये भी पढ़ेंः Bharat Bandh: बसपा का एससी-एसटी आरक्षण में उपवर्गीकरण के विरोध में भारत बंद आज, आगरा में कलेक्ट्रेट पर कार्यक्रम

शाही क्षेत्र की एक युवती की होटल प्रीत पैलेस में आलम ने गला काटकर हत्या की थी। जांच पड़ताल हुई तो पता चला कि आलम ने भी फतेहगंज पश्चिमी में धनेटा फाटक पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों के शवों की स्वजन ने शिनाख्त कर ली है। राहुल भाटी, एसपी सिटी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर