Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly: जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर भेजे अश्लील मैसेज व वीडियो भेज दिए, दो पर FIR

यूपी के बरेली में जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेज दिए। छात्रा के विरोध करने पर उसका मोबाइल नंबर अन्य ग्रुपों में भेज दिया। इसके बाद उसके पास कई नंबरों से अश्लील मैसेज व वीडियो आने लगे। कुछ इंटरनेशनल कॉल भी आनी शुरू हो गईं। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने कहा कि आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजे।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

फरीदपुर, संवाद सूत्र। जनसेवा केंद्र से रुपये ट्रांसफर कराना एक छात्रा के लिए मुसीबत का सबब बन गया। आरोप है कि जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेज दिए। छात्रा के विरोध करने पर उसका मोबाइल नंबर अन्य ग्रुपों में भेज दिया। इसके बाद उसके पास कई नंबरों से अश्लील मैसेज व वीडियो आने लगे। कुछ इंटरनेशनल कॉल भी आनी शुरू हो गईं।

छात्रा ने पुलिस कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र दिया तो जनसेवा केंद्र संचालक ने कुछ अन्य साथियों के साथ उसे थाने के बाहर ही रोक लिया और धमकाया। पुलिस ने जनसेवा केंद्र संचालक समेत दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी लिखी है।

यह भी पढ़ें: Video Viral: हिंदू युवती से अश्लीलता कर रहे मुस्लिम के खिलाफ फूटा भीड़ का गुस्सा, नंगा कर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मोबाइल नंबर पर रुपये कराए थे ट्रांसफर

एक युवक का आरोप है कि सात सितंबर को वह अपनी बहन के मोबाइल नंबर पर रुपये ट्रांसफर कराने के लिए एक जनसेवा केंद्र पर गया था। यहां पर जनसेवा केंद्र संचालक ने रुपये तो ट्रांसफर कर दिए, लेकिन कुछ समय बाद ही जनसेवा केंद्र संचालक ने उसकी बहन के मोबाइल नंबर पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने शुरू कर दिए। जब विरोध किया और आरोपी का नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसने अन्य ग्रुपों में उसकी बहन का नंबर साझा कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bareilly News: सातवीं की छात्रा को क्लास रूम में बंद कर शिक्षक ने की छेड़छाड़, विरोध पर बनाया समझौते का दबाव

अंजान नंबरों से आने लगे अश्‍लील मैसेज और वीड‍ियो

इसके बाद कई अंजान मोबाइल नंबरों से अश्लील मैसेज व वीडियो आने लगे। कुछ इंटरनेशनल कॉल तक आनी शुरू हो गईं। इससे परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी साकिब व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी लिखी है। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने कहा कि आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर