Move to Jagran APP

बरेली में पहले भाभी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर पति ने दिया तीन तलाक, हत्या करने की दी धमकी

Gang Misdeed with sister in law बरेली में देवरों ने पहले भाभी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने अपने जीवन साथी यानी पति से शिकायत की तो उसने अपने भाइयों का ही पक्ष लिया और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 05:50 PM (IST)
एडीजी के आदेश पर आरोपित पति, देवर व ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली, जेएनएन। Gang Misdeed with sister in law : बरेली में देवरों ने पहले भाभी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने अपने जीवन साथी यानी पति से शिकायत की तो उसने अपने भाइयों का ही पक्ष लिया और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।मामले में एडीजी अविनाश चंद्र के आदेश के बाद बारादरी पुलिस ने आरोपित मो. माहिर, रानी, मुदासिर, मन्जर, अनस, शाने व गौसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

बारादरी की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि मोहम्मद माहिर के साथ उसका निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही पति सास रानी, ससुर मुदासिर, जेठ मन्जर, देवर अनस, गौसी व शाने दहेज के लिए उत्पीड़न करने लगे। परिवार न टूटे, इसके चलते विवाहिता ससुरालियों का उत्पीड़न सहती रही। इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और एक बेटी को जन्म दिया। इससे ससुरालियों बेहद नाराज हो गए और उसे ताने देने लगे।

आरोप है कि विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया गया। पंचायत बैठी, समझौते के बाद पीड़ित ससुराल वापस आ गई। इसी के बाद आरोपित देवर अनस व गौसी ने भाभी को कमरे में अकेला पाकर कमरा बंद कर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। सास व पति से शिकायत की तो मुंह बंद रखने की धमकी दी गई। जैसे-तैसे पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई। मां ने थाने में शिकायत की बात कही तो आरोपित घर में जा धमके और मारपीट की। इधर, पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया और घर से भगा दिया।

जलाने का कर चुके हैं प्रयासः पीड़िता ने पति व ससुरालियों के दुस्साहस की कहानी बयां करते हुए कहा कि उसे जलाने तक का प्रयास किया जा चुका है। थाने पर शिकायत की बात पर धमकाते। इसी के चलते न्याय के लिए पीड़िता अपनी मां के साथ सीधे एडीजी कार्यालय पहुंची। एडीजी को आपबीती सुनाई जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.