Move to Jagran APP

पहले खुद को शरीफ बताकर सिपाही ने किराये पर लिया मकान, फिर शराब पीकर आता घर- मकान मालिक का टूटा सब्र का बांध और...

Bareilly Police पीड़ित मकान मालिक ने बताया कि शराब पीने की बात उससे छिपाई गई। जब मकान किराए पर लेने आए थे तो यह नहीं बताया था कि सिपाही शराब पीने का आदी है। अब हर रोज वह रात को शराब पीकर आने लगा और उनके साथ बदतमीजी करने लगा। इसके बाद पुलिस को आरोपी सिपाही की शिकायत की गई।

By Anuj Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 10 Aug 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जासं, बरेली। अभद्रता के आरोप में कोतवाली में तैनात सिपाही मुकेश कुमार को एसएसपी ने निलंबित कर दिया। दरअसल, होलिका मंदिर के पीछे रहने वाली शैलेश शर्मा ने सिपाही के विरुद्ध एक शिकायती पत्र दिया। उन्होंने बताया कि सिपाही की पत्नी व बेटी किराये पर मकान देखने आए।

मकान मालिक बोला- शराब पीने की बात छिपाई गई

तीन अगस्त को सामान ले आए लेकिन, सिपाही पति के शराब पीने की बात पत्नी छिपा गई। सिपाही शराब पीकर आने लगा। इस पर घर खाली करने को कहा। तब सिपाही ने अभद्रता की। एसएसपी ने बताया कि सिपाही को कर्तव्यपालन के प्रति घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता, उदंडता एवं कदाचार का परिचय देने में निलंबित किया गया है। विभागीय जांच बैठा दी गई है।

जोगी नवादा से बिजली केबल चोरी, केस दर्ज

जागरण संवादता, बरेली। वनखंडी नाथ जोगी नवादा में रखी बंच केबल चोरी होने की शुक्रवार को जेई महानगर ने प्राथमिकी पंजीकृत करायी। जेई पंकज का आरोप है कि इलाके में जर्जर केबल का काम कराने के लिए रखे गए 450 मीटर केबल के ड्रम में मात्र 50 से 60 मीटर केबल बची, जबकि अन्य की गायब थी।

जांच पड़ताल में चोरी का मामला सामने आया। इसके बाद प्राप्त हुए वीडियो के आधार पर लिखित शिकायत में सोनू और शुभम नाम के दो युवक के नाम पंजीकृत कराए। आरोप लगाया कि दो युवक को साइकल पर केबल ले जाते हुए देखा गया। संबंधित एसडीओ विक्रम का कहना है कि वनखंडी नाथ फीडर पर आरडीएसएस योजना के तहत दो महीने से जर्जर केबल बदलने का चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Rampur Police : 'एसपी सर, आपके सिपाही ने मेरी जाति पूछी फिर मुझे पीटा- मेरी जेब से 500 रूपये भी निकाल लिए' रामपुर पुलिस पर फिर लगा दाग!

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।