Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अधिवक्ता पूरन लाल लोधी को जान से मारने की धमकी, एफआइआर दर्ज

Bareilly Crime News In Hindi भाजपा नेता को मिली धमकी के बाद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करा दी है। उन्होंने बताया कि नासिर ने सात सितंबर को पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने की झूठी घटना बताते हुए उनके खिलाफ 11 सितंबर को एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। वकील को मिली धमकी के बाद सीबीगंज पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध प्राथमिक पंजीकृत कर ली हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 26 Sep 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अधिवक्ता पूरन लाल लोधी को जान से मारने की धमकी, एफआइआर दर्ज

बरेली, जागरण संवाददाता। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व अधिवक्ता पूरन लाल लोधी को एक हिस्ट्रीशीटर के भाई ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। सीबीगंज थाने में आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत की गई है।

सीबीगंज थाना क्षेत्र के अटरिया गांव निवासी अधिवक्ता पूरन लाल लोधी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री रहे हैं। उन्होंने बताया 31 अगस्त को उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से मिस काल आई थी, जब उन्होंने बैक काल की तो अटरिया के ही नासिर अली ने गाली गलौज शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः Radha Soami Satsang Sabha; प्रशासनिक कार्रवाई पर हाईकोर्ट की बुधवार तक रोक, सीएम योगी आदित्यनाथ हुए नाराज

जान से मार देने की मिली धमकी

वह धमकाते हुए बोला कि अगर सुभाष लोधी और शौकत अली की अधिकारियों में पैरवी करना नहीं छोड़ी तो वह जान से मार देगा। उन्होंने बताया कि आरोपित के भाई आबिद पर पहले से ही दर्जन भर प्राथमिक की पंजीकृत है। इसी कारण नासिर दबंगई दिखाता है।