Move to Jagran APP

बरेली में छात्रा को अगवा कर कई दिन तक गैंगरेप, खिलाया गौ-मांस

छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक उससे लगातार सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इस दौरान जबरन गोवंश का मांस खिलाते थे। नशे का इंजेक्शन देकर उसे बेसुध कर देते थे ,ताकि वह शोर न मचा सके।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Mon, 15 Aug 2016 12:53 PM (IST)
Hero Image

बरेली (जेएनएन)। संप्रदाय विशेष के लोगों ने बरेली में एक छात्रा को अगावा करने के बाद नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ गैंग रेप किया। इतना ही नहीं इन लोगों ने इस छात्रा को एक मकान में बंधक बनाकर कई दिन तक गैंग रेप करने के साथ ही साथ गौ-मांस भी खिलाया।

बरेली के करगैना में छात्रा को बंधक बनाकर रखा गया था। उसे मकान में बंधक बनाकर रखा गया था।

यूपी में एक बार फिर हाई-वे पर गैंगरेप, मौसेरे भाई समेत तीन शामिल

आसपास के लोगों को शक हुआ तो सुभाषनगर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में बंधक बनी छात्रा को छुड़ाकर आरोपी दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता ने सामूहिक दुष्कर्म के अलावा जबरन गोवंश का मांस खिलाने का भी आरोप लगाया है।

दरिंदों के खौफ से मां-बेटी ने ली दरगाह में पनाह

बरेली में बदायूं रोड के एक मोहल्ले में कक्षा 11 की छात्रा 13 जुलाई को स्कूल गई थी। इसके बाद में ममेरे भाई का फोन आने पर उससे मिलने स्कूल से निकली। इसी दौरान बदायूं रोड पर चुंगी के पास वैन में सवार नकाबपोश युवकों ने उसे अगवा कर नशीला पदार्थ सुंघा दिया। होश आने पर उसने खुद को अंधेरी कोठरी में पाया।

बरेली में शोहदों के आतंक से गांव की लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ा

छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक उससे लगातार सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इस दौरान जबरन गोवंश का मांस खिलाते थे। नशे का इंजेक्शन देकर उसे बेसुध कर देते थे ,ताकि वह शोर न मचा सके।

पहले खूब नशेबाजी फिर युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान करगैना निवासी सगे भाई बाबू हसन और तिल हसन के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ममेरे भाई के खिलाफ लिखवाया केस

छात्रा के 13 जुलाई को गायब होने के बाद से परिवार के लोगों की तहरीर पर छात्रा के ममेरे भाई भूपेंद्र के खिलाफ 29 जुलाई को मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन छानबीन में पुलिस को भूपेंद्र की लोकेशन बराबर उसके अपने घर पर मिली।

बरेली में सिपाही की बेटी ने उजागर किया पापा का 'पाप', 140 महिलाओं से अवैध संबंध

इस मामले में पकड़े गए आरोपियों की लोकेशन उस जगह बराबर बनी रही, जहां से पीडि़ता बरामद की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।