Move to Jagran APP

हुलासनगरा क्रासिंग पर धीमी हुई जीएम स्पेशल, अधिकारियों से ली जानकारी

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल गुरुवार सुबह 7.20 बजे जंक्शन से रोजा-सीतापुर सेक्शन का निरीक्षण करने के लिए अपनी जीएम स्पेशल से निकले। जीएम स्पेशल को बरेली-शाहजहांपुर रेल खंड में 100 से 110 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ाया गया।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Fri, 05 Feb 2021 09:56 AM (IST)
Hero Image
हुलासनगरा क्रासिंग पर धीमी हुई जीएम स्पेशल, अधिकारियों से ली जानकारी

बरेली, जेएनएन। Indian Railway : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल गुरुवार सुबह 7.20 बजे जंक्शन से रोजा-सीतापुर सेक्शन का निरीक्षण करने के लिए अपनी जीएम स्पेशल से निकले। जीएम स्पेशल को बरेली-शाहजहांपुर रेल खंड में 100 से 110 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ाया गया। मुरादाबाद से रोजा जाते समय जीएम स्पेशल रन थ्रू सिगनल पर निकल गई। लेकिन हुलासनगरा क्रासिंग पर अप एंड डाउन में जीएम स्पेशल की रफ्तार धीमी होने पर महाप्रबंधक ने ऑपरेटिंग अधिकारियों से क्रासिंग के बारे में जानकारी ली।

जिस पर अधिकारियों ने इसे सबसे व्यस्तम क्रासिंग व जल्द यहां फ्लाईओवर ब्रिज बनकर शुरू होने व समस्या का निस्तारण होने की बात कही। वहीं शाम 5.30 बजे जीएम स्पेशल प्लेटफार्म नंबर दो पर एक मिनट के लिए रुकी। इस दौरान जीएम ने यहां का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। यहां रोजा, शाहजहांपुर व सीतापुर के निरीक्षण के लिए कार्मशियल, आरपीएफ के लोग भेजे गए थे। जो कि वापसी में इसी से जंक्शन पर उतरे। एक मिनट बाद जीएम स्पेशल यहां से मुरादाबाद के लिए रवाना हो गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें