Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Railway : मुरादाबाद मंडल से जारी किया अलर्ट बरेली जंक्शन पर निगरानी को बनाई सात टीमें

नये साल के आगमन पर मुरादाबाद मंडल से जंक्शन पर रेलवे में अलर्ट जारी किया गया है। सभी स्पेशल ट्रेनों में चेकिंग के साथ सर्कुलेटिंग एरिया व प्लेटफार्म में विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। कंट्रोल से मैसेज जारी होते ही आरपीएफ व जीआरपी हरकत में आ गई।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Fri, 01 Jan 2021 11:57 AM (IST)
Hero Image
Indian Railway : मुरादाबाद मंडल से जारी किया अलर्ट बरेली जंक्शन पर निगरानी को बनाई सात टीमें

बरेली : नये साल के आगमन पर मुरादाबाद मंडल से जंक्शन पर रेलवे में अलर्ट जारी किया गया है। सभी स्पेशल ट्रेनों में चेकिंग के साथ सर्कुलेटिंग एरिया व प्लेटफार्म में विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। कंट्रोल से मैसेज जारी होते ही आरपीएफ व जीआरपी हरकत में आ गई। आनन-फानन में निगरानी के लिए संयुक्त सात टीमें बनाई गई हैं। बुधवार देर रात से शुरु हुई चेकिंग गुरुवार को भी जारी रही। पूरे दिन में 100 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई।

जंक्शन आरपीएफ निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि सर्दी में यात्री कंबल आदि ओढ़कर जहां सो जाते हैं। वहीं शातिर चोर इसका फायदा उठा माल पार कर देते हैं। ट्रेनों के अंदर लोग पार्टी आदि भी करते हैं। जिससे अन्य यात्रियों को दिक्कत होती है। नव वर्ष के आगमन से पहले गुरुवार को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। कंट्रोल से मिले आदेश के तहत जंक्शन पर आने वाले सभी यात्रियों की आइडी की जांच करने के साथ ही ट्रेनों में भी चेकिंग की गई। जीआरपी निरीक्षक विजय सिंह राणा ने बताया कि गठित टीम अगले तीन दिनों तक 24 घंटे जंक्शन, सर्कुलेटिंग एरिया व ट्रेनों की निगरानी करेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें