Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saptkranti Express में युवक की मौत, हालत बिगड़ने पर Bareilly Junction पर रोकी थी ट्रेन

Youth Died in Saptkranti Express सप्तक्रांति एक्सप्रेस में यात्री की अचानक हालत बिगड़ने से मौत हो गई। इस बात की पुष्टि बरेली जंक्शन पर युवक को उपचार देने के आए डॉक्टरों ने चिकित्सकीय परीक्षण के उपरांत की।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 04:43 PM (IST)
Hero Image
Saptkranti Express में युवक की मौत, हालत बिगड़ने पर Bareilly Junction पर रोकी थी ट्रेन

बरेली, जागरण संवाददाता। Youth Died in Saptkranti Express : सप्तक्रांति एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक यात्री की अचानक हालत बिगड़ने से मौत हो गई। इस बात की पुष्टि बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर युवक को उपचार देने के आए डॉक्टरों ने चिकित्सकीय परीक्षण के उपरांत की। परिजनों के अनुसार वह युवक का इलाज कराने के लिए उसे दिल्ली एम्स ले जा रहे थे।

ट्रेन नंबर 12557 सप्त क्रांति एक्सप्रेस (Saptkranti Express) के कोच S5 सीट नंबर 13 पर मोतिहारी से आनंद विहार तक की यात्रा जगन्नाथ अपने परिवार के साथ कर रहे थे। रास्ते मेें चलती ट्रेन में यात्रा कर रहे जगन्नाथ गिरी निवासी ग्राम बेलवाराय बेलघाटी थाना तुरकौलिया जिला मोतिहारी बिहार की तबीयत बिगड़ गई। तबियत अधिक खराब होने की सूचना पर ट्रेन का स्टाॅपेज ना होते हुए भी उसे बरेली जंक्शन पर रोका गया।

ट्रेन को रुकवाकर मरीज के उपचार के लिए डाक्टर को उपलब्ध कराया गया। डॉक्टरों ने तुरंत उसका मेडिकल चेकअप किया।जिसके बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगन्नाथ के साथ उनकी पत्नी अनीता देवी, पुत्र शशिभूषण भी यात्रा कर रहे था। जिन्होंने बताया कि जगन्नाथ तीन साल से ह्रदय रोग से पीड़ित थे। जिसका उपचार कराने के लिए वह उन्हें एम्स अस्पताल दिल्ली (AIIMS Hospital Delhi) ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी तबियत बिगड़ गई।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें