Move to Jagran APP

इंस्पेक्टर क्राइम ने मशहूर तस्कर के लड़के को रुपए लेकर छोड़ा, ग्रामीण ने उच्च अधिकारी तक पहुंचाया मामला; इसके बाद SSP ने…

Fatehganj News फतेहगंज पूर्वी थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम श्यामवीर सिंह यादव का तबादला फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में किया गया। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने पडेरा के मशहूर तस्कर छिद्दु खा के लड़के को पकड़ कर उससे रुपए लेकर उसे छोड़ दिया। जब गांव वालों ने यह बात उच्च अधिकारियों को बताई तो एसएसपी ने मामले में जांच की कार्रवाई का आश्वासन देते हुए...

By Rajeev Mishra Edited By: riya.pandey Updated: Wed, 28 Feb 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
एसएसपी ने रुपए लेकर तस्कर के बेटे को छोड़ने पर इंस्पेक्टर क्राइम का किया तबादला
जागरण संवाददाता, फतेहगंज। Fatehganj News: फतेहगंज पूर्वी थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम श्यामवीर सिंह यादव का तबादला फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में किया गया। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने पडेरा के मशहूर तस्कर छिद्दु खा के लड़के को पकड़ कर उससे रुपए लेकर उसे छोड़ दिया।

जब गांव वालों ने यह बात उच्च अधिकारियों को बताई तो एसएसपी ने मामले में जांच की कार्रवाई का आश्वासन देते हुए इंस्पेक्टर क्राइम का तबादला फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र को कर दिया।

वही टिसुआ क्षेत्र से जुड़े एक अन्य मामले में भी उन पर रुपए लेकर एक बुजुर्ग को छोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक गैर संप्रदाय का युवक नहाते समय एक युवती के घर में घुस गया और उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद पुलिस द्वारा उसके पिता को थाने ले आया।

युवक को न पकड़ने के बदले लिए रुपए

उस समय इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम छुट्टी पर थे, तो इंस्पेक्टर क्राइम श्यामवीर सिंह यादव ने उस युवक के पिता को छोड़ने व उस युवक को ना पकड़ने के बदले में रुपए लिए। उसका भी आरोप उन पर लगा है।

इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम के छुट्टी से वापस आने के बाद उन्होंने खुद हल्का इंचार्ज के साथ जाकर मंगलवार रात हरेली चौराहे से से उस युवक तहसीम को गिरफ्तार कर लिया और बुधवार को उसे जेल भेज दिया गया।इंस्पेक्टर क्राइम श्यामवीर सिंह की उच्च अधिकारियों से ग्रामीणों ने शिकायत की थी। जिस पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिये है।

- सीओ फरीदपुर गौरव सिंह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।