Move to Jagran APP

Love Jihad in Bareilly: राहुल बनकर कासिम ने 12वीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्‍कर्म

Love Jihad in Bareilly पहचान छिपाकर शातिर कासिम ने खुद को राहुल बताकर नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। पहचान उजागर हो गई तो आरोपित छात्रा पर निकाह का दबाव बनाने लगा।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2022 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2022 05:37 PM (IST)
आरोपित कासिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

बरेली, जेएनएन। नाम कासिम, फिर भी हाथ में वह कलावा बांधता और माथे पर तिलक लगाता। पहचान छिपाकर शातिर कासिम ने खुद को राहुल बताकर नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। पहचान उजागर हो गई तो आरोपित छात्रा पर निकाह का दबाव बनाने लगा। इन्कार करने पर अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा और घर में घुसकर उसे खींचकर ले जाने लगा। आरोपिता ने छात्रा समेत परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपित व उसके पांच साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर बारादरी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बारादरी पुलिस के मुताबिक, आरोपित व छात्रा दोनों कैंट क्षेत्र के रहने वाले हैं। करीब ढाई वर्ष पहले आरोपित युवक ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। वर्तमान में नाबालिग 12वीं की छात्रा है। आरोप है कि छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर आरोपित ने संबंध बनाए। इसी दौरान उसने अश्लील फोटो खींच लीं और वीडियो भी बना लिये। बीते दिनों छात्रा को पता चला कि आरोपित राहुल नहीं कासिम है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने आरोपित से बात करना छोड़ दिया।

आरोप है कि इससे गुस्साया आरोपित 26 अप्रैल को नाबालिग के घर साथियों संग जा धमका। छात्रा को जबरदस्ती खींचकर अपने साथ ले जाने लगा। बोला, अब तू मेरी है और तुझे मेरे साथ निकाह करना होगा। तूने मेरी बात नहीं मानी तो परिवार समेत जान से मार दूंगा। आरोपितों के चंगुल में फंसी नाबालिग बचने के लिए चिल्लाई तो स्वजन व आस-पास के लोग आ गए। आरोपित को धर लिया और थाने लेकर पहुंचे। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मजदूरी करता है।

इंस्‍पेक्‍टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.