Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थीं मैडम, तभी लड़के ने कर दी यह हरकत- टीचर की निकल गई चीख... शर्म से झुक गईंं नज़रें

युवती ने आरोप लगाया कि युवक अचानक घर में घुस आया। तब वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थीं। आरोपी ने घर में घुसते ही उससे अश्लीलता करना शुरू कर दी। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि युवक ने उसे गलत नीयत से पकड़ा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नए कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जासं, बरेली।  घर में ट्यूशन पढ़ा रही युवती ने कैंट थाने प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। आरोप है कि शुक्रवार शाम को वह घर में छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी। इसी बीच उनके घर में आकाश नाम का युवक घुस आया।

आरोप है कि उसने गलत नियत से युवती को पकड़ा और अश्लीलता करने लगा। लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर युवती के पिता आए और युवक को पकड़ लिया। कैंट थाने में प्राथमिकी पंजीकृत की गई है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़ा

वहीं दूसरे मामले में बारादरी क्षेत्र निवासी एक महिला ने दुष्कर्म की प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। आरोप है कि बारादरी के ही सुनील के साथ उनके 13 वर्ष से संबंध हैं। वर्ष 2018 में सुनील ने एक होटल में शादी भी की थी, मगर इसके बाद स्वजन ने महिला की शादी दूसरी जगह करा दी।

आरोप है कि इसके बाद सुनील ने महिला के पति को उसके अश्लील फोटो भेज शादी तुड़वा दी। फिर दबाव बनाया कि वह उसके साथ रहे।

आरोप है कि आरोपित महिला को कभी होटल ले जाता तो कभी दोस्तों के कमरे पर, जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपित ने दूरी बना ली। अब न तो वह फोन उठाता है और न ही शादी को तैयार है। बारादरी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है।

यह भी पढ़ें : दामाद हुआ लापता तो थाने में महिलाओं को ले जाकर धरने पर बैठ गई सास, गुस्से में पुलिस से बोली; दो महीने से...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें