Move to Jagran APP

UP Politics: मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी की मुसलमानों को नसीहत; लोकसभा चुनाव में PM Modi का विरोध न करें मुस्लिम

UP Politics आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध न करने की बात मुसलमानों से की है। बरेलवी मौलाना ने छत्तीसगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से मुसलमानों को दी नसीहत। देश के सियासी हालात देखते हुए शहाबुद्दीन रजवी ने सेकुलर दलों को कठघरे में किया खड़ा।

By Peeyush Dubey Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 26 Feb 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा मुसलमान न करें मोदी का विरोध।

जागरण संवाददाता, बरेली। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करने वजह से देश का मुसलमान हमेशा निशाने पर रहता है। देश के बदलते सियासी हालात को देखते हुए आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने देश के सभी मुसलमानों को प्रधानमंत्री का विरोध न करने की नसीहत दी है।

छत्तीसगढ़ राज्य के जिला अम्बिकापुर में आयोजित कांफ्रेंस में मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि खुद को सेकुलर बताने वाले राजनीतिक दलों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध की जिम्मेदारी सिर्फ मुसलमानों के कंधे पर दे रखी। इससे मुसलमान हमेशा हाशिये पर रहता है, जबकि राजनीतिक फायदा सेकुलर दलों और उनके नुमाइंदों को मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Agra News: खाना खाने से पहले पत्नी को था इस चीज का शाैक, पति बाजार से लेकर नहीं आया, तो पुलिस तक पहुंचा मामला

पीएम मोदी के विरोध को छोड़ना होगा

मौलाना ने कहा कि देश के मुसलमानों को प्रधानमंत्री मोदी के विरोध करना छोड़ना होगा और ऐसा करके वे सेकुलर दलों का भ्रम तोड़ भी तोड़ सकते हैं। दो महीने के बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध मुसलमान बिल्कुल न करें।

ये भी पढ़ेंः Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस में नहीं समझदार नेता, प्रियंका को सौंपे कमान, जिनके साथ अन्याय हुआ, उनके लिए राहुल निकाले न्याय यात्रा

भारत के सियासी हालात बदले हैं

धार्मिक कान्फ्रेंस में बरेलवी मौलाना ने कहा कि मुस्लिम समाज सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि भारत के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ बदले हैं और कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव की उम्मीदे की जा सकती हैं। ऐसे में सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने भविष्य के लिए सोचें।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।