Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरेली में महिला से दुष्कर्म, हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी; भीड़ ने पकड़ा आरोपित तो महिलाओं को कहे अश्लील शब्द

Bareilly Crime News In Hindi सीबीगंज में महिला को कमरा दिलाने के नाम पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। महिला की ओर से आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखाई गई है। 40 सेकेंड के प्रसारित वीडियो में आरोपित आलम उर्फ अमानउल्ला हिंदू महिलाओं को अपशब्द कह रहा था जिसका विरोध लोगो ने किया। वीडियो प्रसारित होते ही पुलिस ने मामले में महिला की ओर से प्राथमिकी लिखी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 07 Jul 2024 07:10 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: बरेली में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बरेली। बरेली में किराये का कमरा दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला के शोर करने पर क्षेत्रीय लोगों ने आरोपित आलम उर्फ अमानउल्ला को पकड़ा तो वह हिंदू महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

शनिवार शाम को उसके विरुद्ध दुष्कर्म, अपमानित करने, अभद्रता, धमकाने की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की गई। पीड़ित महिला ने बताया कि आलम उर्फ अमानउल्ला से उसका परिचय था।

कमरा बंद किया दुष्कर्म

शनिवार को वह किराये का कमरा दिलाने के बहाने ले गया। उसने अचानक कमरा बंदकर दुष्कर्म किया। विरोध पर कपड़े फाड़ दिए। उसने बचने के लिए चीखने लगी तो आसपास के लोगों ने आरोपित को घेरकर पीटा। उसी दौरान वह हिंदू महिलाओं के लिए अश्लील टिप्पणी करने लगा।

क्षेत्रीय लोगों ने उसे पुलिस के हवाले किया। उसी दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस के एक्शन पर उठाए सवाल; हाथरस हादसे में मैनपुरी से हुई गिरफ्तारी पर भड़के सपा प्रमुख

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra: कांवड़ यात्रा में इस बार नजर आएगा तिरंगा, हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा; मुख्य सचिव और डीजीपी ने की बैठक

आरोपित किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर सीबीगंज राजबली सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो की जानकारी भी मिली है। विवेचना में उसके विरुद्ध धाराएं बढ़ाई जाएंगी। एक्स पर कई लोगों ने वीडियो डाल कर मामले में कार्रवाई की मांग की। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें