Move to Jagran APP

Bareilly News: शिक्षिका ने पार की क्रूरता की हदें, छात्र जामुन लेकर नहीं आया स्कूल, बंद कमरे में पीटकर उधेड़ दी खाल

Bareilly Update News In Hindi मुजफ्फनगर में मुस्लिम बच्चे को स्कूल के दूसरे बच्चों से थप्पड़ लगवाने के मामले में जांच चल रही है। अब बरेली में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका पर बेरहमी से पिटाई का केस सामने आया है। पेड़ से जामुन और नीबू तोड़कर नहीं लाने की वो सजा दी गई कि बच्चा बुरी तरह सहमा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 24 Jul 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
Bareilly Crime News: सरकारी स्कूल में बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बरेली। नीबू और जामुन तोड़कर लाने के मामले में वंचित समाज के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। उच्च अधिकारियों तक मामला पहुंचा तो आरोपित महिला शिक्षक को बीएसए ने निलंबित कर दिया है।

क्योलड़िया क्षेत्र के बिहारीपुर अब्दुल रहमान गांव के प्राइमरी विद्यालय में कार्यरत महिला शिक्षक रचनी पर एक छात्र ने बेरहमी से पीटकर खाल तक उधेड़ देने का आरोप लगाया था।

कक्षा चार के छात्र  का आरोप था कि तीन दिन पूर्व महिला शिक्षक ने स्कूल के बच्चों से जामुन तोड़ कर मंगवाए थे। बच्चों से जब ग्रामीणों ने पूछा तो कमल ने महिला शिक्षक का नाम बता दिया था। अगले दिन जब वह विद्यालय आया तो इस बात की जानकारी होने पर महिला शिक्षक ने कमरे में बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

छात्र के पिता ने केस कराया दर्ज

छात्र के पिता को जब पता चला तो उन्होंने आरोपित महिला शिक्षक के विरुद्ध क्योलड़िया थाने में प्राथमिकी लिखाई थी। मामला इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद खंड शिक्षाधिकारी भदपुरा ने इस मामले की जांच कर महिला शिक्षक के निलंबन की संस्सुति कर रिपोर्ट जिला बेसिक शिक्षाधिकारी को भेजी थी। जिस पर उन्होंने कार्रवाई करते हुए सोमवार को आरोपित महिला शिक्षक रचनी को निलंबित कर दिया। 

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra: मुजफ्फरनगर में यशवीर महाराज की नई मुहिम, होटल−ढाबों में भगवान वराह की तस्वीर लगाने की अपील

ये भी पढ़ेंः Weather Update: सरधना में बदला मौसम, तीन घंटे हुई झमाझम बरसात ने उमस से दिलाई राहत; पानी से सड़कें लबालब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।