Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : अब बरेली में आंठवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म, खंडहर में ले जाकर आरोपियों ने की घिनौनी हरकत

Bareilly Police रात करीब तीन बजे जागकर मंडी जाने के लिए पिकअप लेकर चला गया। भमोरा से आंवला की ओर जाते समय उसके बेटे ने फोन पर बताया कि 14 वर्षीय बेटी गायब है। कहानी सुनकर पिता हैरत में पड़ गए। वह बेटी को लेकर थाने पहुंचे और घटनाक्रम बताया। तब शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
देर रात की घटना, पीड़ित के पिता ने बताई आपबीती

जागरण संवाददाता, भमोरा (बरेली) भमोरा में आठवीं की छात्रा के साथ राजा उर्फ रजा शेख ने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित के दो दोस्त षडयंत्र के तहत बाहर खड़े होकर निगरानी करते रहे।

घटना के बाद छात्रा को धमकाया गया जिससे वह सहम गई। जैसे-तैसे उसने आपबीती सुनाई, तब घटनाक्रम सामने आया। शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपित राजा उर्फ रजा, मोनू यादव व कृष्णा के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट व षडयंत्र में शामिल होने की धारा में प्राथमिकी लिखी है। आरोपित राजा उर्फ रजा को गिरफ्तार कर लिया गया।

देर रात की घटना, पीड़ित के पिता ने बताई आपबीती

भमोरा क्षेत्र के रहने वाले छात्रा के पिता बढ़ईं हैं। उन्होंने बताया कि रविवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के साथ घर में सो रहा था। रात करीब तीन बजे जागकर मंडी जाने के लिए पिकअप लेकर चला गया। भमोरा से आंवला की ओर जाते समय उसके बेटे ने फोन पर बताया कि 14 वर्षीय बेटी गायब है। इस पर वह तत्काल ही लौट आए। इस बीच अचानक से बेटी घर की तरफ आते दिखी। वह सहमी हुई थी। पिता को देखकर बिलखने लगीं।

खंडहर पड़े घर में हुआ दुष्कर्म

पिता ने शांत कराया। तब छात्रा ने पूरा घटनाक्रम बताया। कहा कि रक्षाबंधन के दो दिन बाद 21 अगस्त को मोनू यादव ने बुलाया। उसके बुलाने पर पहुंची तब उसके साथ दो अन्य युवक राजा उर्फ राज शेख और कृष्णा निवासी बहोरपुरा थाना बिनावर बदायूं खड़े थे। बहला-फुसलाकर आरोपित खंडहर पड़े एक मकान में ले गए।

राजा उर्फ रजा ने दुष्कर्म किया जबकि अन्य दोनों बाहर खड़े होकर निगरानी करते रहे। कहानी सुनकर पिता हैरत में पड़ गए। वह बेटी को लेकर थाने पहुंचे और घटनाक्रम बताया। तब शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी।

आरोपितों के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट व षडयंत्र रचने की धारा में प्राथमिकी लिखी गई है। आरोपित राजा उर्फ रजा को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। फरार अन्य दो आरोपितों की तलाश में भी टीमें लगीं हैं।

ऋषिपाल सिंह, इंस्पेक्टर, भमोरा

यह भी पढ़ें : खनन माफियाओं को छुड़ाने पिस्टल लगाकर थाने पहुंचा भाजपा नेता; सरकारी ड्राइवर को पीटा; धमकी देकर हो गया फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर