Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: पीलीभीत रोड पर फायरिंग के मामले में कई आरोपी अभी भी पुल‍िस की ग‍िरफ्त स दूर, रासुका लगाने की तैयारी

यूपी के बरेली में पीलीभीत रोड पर दो महीने पहले हुई फायरिंग की गई थी। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध रासुका लगाने की तैयारी की है। कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने वाले आरोपितों को पुलिस ने चिह्नित किया है। बता दें क‍ि घटना में नामजद कई आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

By Ashok Kumar Arya Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 06 Sep 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने कई आरोप‍ियों को क‍िया चिह्नित।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, बरेली। पीलीभीत रोड पर दो महीने पहले हुई फायरिंग की घटना में अब पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध रासुका लगाने की तैयारी की है। कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने वाले आरोपितों को पुलिस ने चिह्नित किया है। घटना में नामजद कई आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

पीलीभीत रोड पर 22 जून की सुबह महादेव मार्बल शोरूम के पास करोड़ों की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई थी। करीब पौन घंटे तक ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिससे यातायात भी प्रभावित हो गया। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी लिखकर दोनों पक्षों के लोगों को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपित राजीव राना का होटल व मकान पर बुलडोजर भी चला दिया गया। मामले में 32 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा।

आरोप‍ियों के खि‍लाफ रासुका लगाने की तैयारी

घटनाक्रम के 22 आरोपितों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इधर, पुलिस को पता चला है कि कुछ आरोपित कोर्ट से जमानत लेने का प्रयास कर रहे हैं। सीओ थर्ड अनीता चौहान ने बताया कि घटना में जमानत लेने का प्रयास करने वालों के विरुद्ध रासुका लगाने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 'वर्मा' सरनेम की मह‍िला स‍िपाह‍ियों को न‍िशाना बनाता था राजन, फिर 'अपना घर' बनाने के नाम पर करता था कांड