Move to Jagran APP

बरेली में Bulldozer एक्‍शन पर आया जनता का रिएक्‍शन, लोग बोले- यह है बाबा की सरकार...गोली चलाने वाले पर चलता रहे बुलडोजर

प्लाट कब्जाने के लिए दो बुलडोजर चलाने और गैंगवार के आरोपित बिल्डर राजीव राना की हनक मिट्टी में मिला दी गई। गुरुवार को पांच बुलडोजर दो पोकलैंड मशीनों ने उसका चार मंजिला अवैध सिटी स्टार होटल और घर ध्वस्त कर दिया। कोई कोना समूचा न बचे इसलिए एक दर्जन मजदूरों से घन चलवाए गए। कार्रवाई हुई तो राजीव गिड़गिड़ाते हुए पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया।

By Nilesh Pratap Singh Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 28 Jun 2024 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 02:23 PM (IST)
राजीव राना के अवैध होटल, घर व ऑफिस को टूटते हुए अपने घर की छत से देखतीं महिलाएं l जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली। यहां बहुत पुलिस क्यों आई है। आवागमन भी रोक दिया है। राजीव राना के संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। चार दिन पहले जिन्होंने गोली चलाई थी। ओह। तो यह बात है। यह तो होना ही था। यह बाबा की सरकार है, यहां गोली चलाने वाले पर बुलडोजर चलने में देर नहीं लगती। बहुत अच्छा हुआ। शहर की छवि को पूरे देश में दागदार करने वालों पर इसी तरह की कार्रवाई होनी चाहिए। संजयनगर रोड के तुला शेरपुर मोड़ स्थित एक चाय की दुकान पर बैठे राजेश, अमित व अन्य लोग आपस में चर्चा के दौरान यह बातें कर रहे थे।

दुकान से महज 100 मीटर दूर ही एक ओर बीडीए का बुलडाेजर गरज रहा था तो दूसरी ओर चाय की दुकान से लेकर अन्य प्रतिष्ठानों पर सिर्फ गोलीबारी प्रकरण के मुख्य आरोपित राजीव राना के विरूद्ध कार्रवाई को लेकर चर्चा होती रही। राजीव राना के घर से महज 100 मीटर दूर स्थित तुला शेरपुर मोड़ पर हो रही कार्रवाई के दौरान जागरण ने मुहल्ले का माहौल भांपने की कोशिश की।

मोड़ पर ही चाय की दुकान पर बैठकर चाय की चुस्कियां लेने के दौरान पहले से बैठे राजेश कुमार अखिल से कहते हैं कि जिस तरह गोलीबारी की गई उससे शहर में अराजकता को लेकर पूरे देश में किरकिरी हो रही। जबकि यह मुहल्ला अमनपसंद रहा है। मगर जैसी करनी वैसी भरनी।

इसे भी पढ़ें-अब गर्मी में गश खाकर नहीं गिरेंगे ट्रैफिक संभालने वाले जवान, मिला खास हेलमेट

तभी पहले से बैठे अमित भी बोल पड़े। भाई शहर सुर्खियों में है। मगर गलत कृत्यों की वजह से। मुहल्ले में रोजगार का कोई साधन नहीं है। गोलीबारी में शामिल सभी लोगों पर इसी तरह कार्रवाई होनी चाहिए। इस पर राजेश व अन्य लोग भी सहमति जताते दिखे। इस पर अखिल भी बोल पड़े, बाबा की सरकार अच्छा काम कर रही है। अब ऐसे लोगों को गोली का जवाब बुलडोजर से ही दिया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- लखनऊ LDA में बड़ा घोटाला..., अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजक्‍ट की फाइल गायब, रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश

10 घंटे गरजे बुलडोजर

दिन गुरुवार, समय सुबह के पांच बजे हैं। वर्षा के बीच बड़ी संख्या में पीएसी व पुलिसकर्मी पीलीभीत बाइपास पर संजय नगर मोड़ की ओर इकट्ठा होना शुरू हुए। वाहनों को रोक दिया। एक साथ चार बैकहोलोडर (बुलडोजर) के साथ पुलिस-प्रशासन के साथ बीडीए के अफसर भी पहुंच गए।

सुबह 10 बजे वर्षा रुकी। तभी अफसरों का आदेश मिलते ही बैकहोलोडर (बुलडोजर) राजीव राना के होटल, घर और आफिस को ध्वस्त करने में जुट गए। राजीव राना पीलीभीत बाइपास रोड पर 22 जून को साथियों के साथ बीच सड़क पर हुए गैंगवार का आरोपित है।

जहां बुलडोजर नहीं पहुंच पाया वहां घन मारकर तोड़ा। 10 घंटे से अधिक समय तक चली कार्रवाई के बाद गैंगवार के मुख्य आरोपित राजीव राणा के आलीशान चार मंजिला सिटी स्टार होटल व आफिस-आवास को ध्वस्त कर मिट्टी में मिला दिया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.