Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly: रील का शौक पड़ा भारी, BJP का झंडा लगी स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर बनाया वीडियो, 69 हजार का जुर्माना

Bareilly News In Hindi भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगी स्कार्पियों से स्टंटबाजी करने पर एक युवक की गाड़ी का चालान किया गया है। 69 हजार जुर्माना लगाया गया है। गाड़ी पर लिखा सिस्टम और जिला मंत्री का लगा रखा था स्टीकर। बरेली के कैंट क्षेत्र में गाड़ी के बोनट पर बैठकर युवक बनवा रहा था रील्स। पुलिस कर रही है रील बनाने वालों पर सख्ती।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 19 Aug 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: भाजपा का झंडा लगी स्कार्पियों से स्टंटबाजी, 69 हजार जुर्माना

बरेली, जागरण संवाददाता। कार से स्टंटबाजी में बीते दिनों दो स्कार्पियों संचालकों पर ट्रैफिक पुलिस ने 1.04 लाख रुपये जुर्माना डाला। बावजूद लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। शुक्रवार को कैंट क्षेत्र में स्कार्पियों कार से ही स्टंटबाजी का एक वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। 22 सेकेंड के प्रसारित वीडियो में एक युवक स्कार्पियो के बोनट पर बैठा है।

सोशल मीडिया पर डाली रील

स्कार्पियो तेज रफ्तार चल रही है। इस दौरान वह रील्स बनवा रहा है। रील्स जैसे ही उसने इंटरनेट मीडिया पर डाली। एक युवक ने वह वीडियो एडीजी जोन बरेली, आइजी रेंज बरेली, बरेली पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट की। तुरंत ही ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये गए। जिस गाड़ी से स्टंटबाजी की जा रही थी, जांच में उसका नंबर यूपी 25 बीएच 2002 सामने आया। गाड़ी पर पीछे के शीशे पर सिस्टम लिखा था।

यातायात नियमों के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

भाजपा जिला मंत्री का स्टीकर भी लगा हुआ था। गाड़ी करगैना के रहने वाले हरीशंकर के नाम है। ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर गाड़ी पर 69 हजार रुपये जुर्माना डाला है। बीते दिनों यूपी 25 डीपी 8055 व यूपी 25 डीएच 8999 नंबर की स्कार्पियो गाड़ी से स्टंटबाजी का वीडियो प्रसारित हुआ था। दोनों पर 52-52 हजार रुपये का जुर्माना डाला गया था। एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने बताया कि यातायात नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई जारी रहेगी।