Move to Jagran APP

Bareilly News: पार्टी करके लौट रहे थे MBBS के छात्र, डिवाइडर तोड़ पोल में टकराई कार के उड़े परखच्चे; दो की दर्दनाक मौत

Accident in Bareillyउत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार रात को दर्दनाक हादसा हुआ। भीषण हादसे में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के दो छात्रों की मृत्यु हो गई और दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 14 Mar 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
फतेहगंज पश्चिमी के उनासी चौराहे पर हुआ भीषण हादसा (फाइल फोटो)
जागरण संवाददाता, मीरगंज। उत्तर प्रदेश के बरेली में दर्दनाक हादसा हुआ। थाना फतेहगंज पश्चमी क्षेत्र में बुधवार मध्यरात्रि दौरान हुए भीषण हादसे में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के दो छात्रों की मृत्यु हो गई और दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

घटना की जानकारी होते ही एसडीएम देश दीपक सिंह व तहसीलदार आशीष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात्रि पर एक चार पहिया वाहन बरेली की तरफ से मीरगंज की तरफ जा रही थी, कार अत्यधिक स्पीड होने और चालक द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण डिवाइडर को क्रॉस कर दूसरी तरफ जाकर खंभे में फंस गई।

पोल में टकराई कार

खंभे में टकराने से कार में बैठे तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। एक व्यक्ति इसमें फंसा था, जिसे क्रेन के माध्यम से निकाल गया। बाद में इसकी मृत्यु हो गई। इस हादसे में दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हैं जिनकी सांसे चल रही थी, उन्हें राजश्री मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पार्टी करके लौट रहे थे छात्र

यह हादसा उनासी मोड के पास की सिंह ढाबे के समीप की है। चारों लोग राजश्री में पढ़ने वाले एमबीबीएस के छात्र हैं जो पार्टी करने बरेली गए थे। ये सभी पार्टी से वापस आ रहे थे कि यह घटना घटित हुई। विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हादसे में दीपक भाटी व राहुल श्रीवास्तव दोनों की मृत्यु हो गई। गंम्भीर रूप से घायल कृष्णा यादव और आयूष पोरवाल हैं जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Raebareli News: भरभराकर गिर गई जर्जर भवन की छत, तीन मजदूर हुए घायल; हालत गंभीर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।