Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा नेता समेत 20 लोगों पर जमीन कब्जाने के आरोप में एससीएसटी का दर्ज हुआ मुकदमा

इज्जतनगर के सैदपुर हाकिंस में दबंग भाजपा नेता ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से प्लाट की बाउंड्री गिराकर कब्जे का प्रयास किया। चौकीदार ने विराेध किया तो उसके खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। भाजपा नेता समेत 20 लोगों के खिलाफ इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Sant ShuklaEdited By: Updated: Sun, 07 Feb 2021 05:52 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता समेत उसके 20 गुर्गों के खिलाफ इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

 बरेली, जेएनएन।  इज्जतनगर के सैदपुर हाकिंस में दबंग भाजपा नेता ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से प्लाट की बाउंड्री गिराकर कब्जे का प्रयास किया। चौकीदार ने विराेध किया तो उसके खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। प्लाट मालिक की तहरीर पर दबंग भाजपा नेता समेत उसके 20 गुर्गों के खिलाफ इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

सचित अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने मिनी बाईपास स्थित सैदपुर हाकिंस में प्लाट खरीदा था। जिसपर वह बतौर मालिक काबिज चले आ रहे हैं। आरोप है कि कि कुछ लोगों के उकसाने पर शारदा प्रसाद व लक्ष्मण प्रसाद के वारिसान व उनके परिवार के लोग प्लाट पर नाजायज रूप से जबरन कब्जा करने और प्लाट को दूसरे लोगों को गलत तरीके से बेंचने का प्रयास कर रहे हैं। आरोप है कि दो फरवरी को भूमाफिया व भाजपा नेता ईशान उर्फ ईशू, गंगाराम कश्यप उर्फ राजा 15 अन्य लोगों के साथ प्लॉट पर पथराव कर काम कर रहे मजदूरों को भगा दिया और दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। पांच फरवरी को सुबह 10 बजे प्लॉट के दूसरे हिस्से पर चौकीदार मनोहर वाल्मीकि मौजूद था। उसी दौरान शारदा प्रसाद अपने परिवार की लड़कियों व महिलाओं व भाजपा नेता ईशान उर्फ ईशू, गंगाराम व धीरेंद्र कुमार व 15 अन्य के साथ डंडे व तमंचे के साथ प्लाट पर पहुंचे। उन्होंने जेसीबी मशीन से बाउंड्री गिरवा दी। चौकीदार ने विरोध किया तो जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस मामला दर्ज करके जांच पड़ताल में जुट गई है।  

क्या कहना है पुलिस का

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

केके वर्मा, इंस्पेक्टर इज्ज्जतनगर

क्या कहना है बीजेपी नेता का

जिस प्लाट पर कब्जे की बात कही जा रही हैं वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वहां किसान का ही कब्जा है। आरोप झूठे हैं।

ईशान उर्फ ईशू, भाजपा नेता