Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बरेली दौराई समर स्पेशल पर पथराव, नुकीले पत्थर से शीशा टूटा; सीट को भी नुकसान, रेल यात्री ने की शिकायत

Bareilly News In Hindi बरेली दौराई स्पेशल में पत्थर फेंकने की शिकायत एक्स पर की गई है। रेल यात्री ने कहा है कि पत्थर इतना नुकीला था कि शीशे के साथ ही सीट भी टूट गई। रेल यात्री ने धारदार पत्थर से हमला करने के आरोपित को तलाश कर कार्रवाई करने की मांग की है। आरपीएफ इस मामले में छानबीन कर रही है।

By Saurabh Srivastava Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
UP News: ट्रेन की सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। Bareilly News: ट्रेनों में यात्रा करने के दौरान यात्रियों की सुविधा को लेकर लगातार प्रयास किए जाते हैं। खटीमा से बरेली की ओर से जाने वाली ट्रेन संख्या 05097 दौराई ग्रीष्मकालीन विशेष गाड़ी में मझोला स्टेशन के पास अराजक तत्वों ने पत्थरबाजी की। पत्थर कोच की सीट में लगा, जिससे सीट का प्लाईबोर्ड भी टूट गया। इसकी शिकायत एक यात्री ने एक्स पर की।

डीआरएम इज्जतनगर रेल मंडल और डीजीपी यूपी पुलिस के एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए इनामुल कादरी ने बताया कि वह ट्रेन 05097 दौराई ग्रीष्मकालीन विशेष गाड़ी से सफर कर रहे थे।

इनामुल ने बताया, कि ट्रेन खटीमा से से बरेली के लिए छूट चुकी थी और मझोला रेलवे स्टेशन पार करने के बाद अराजक तत्वों ने ट्रेन पर पत्थर से हमला किया।

नुकीले पत्थर से किया गया हमला

इनामुल के अनुसार धारदार पत्थर से हमला किया गया, जिससे खिड़की का प्लाईबोर्ड भी टूट गया। उन्होंने लिखा कि इस तरह हमला करने वाले बदमाश को तलाश करके कार्रवाई की जाए।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इज्जतनगर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से मामले को आरपीएफ इज्जतनगर रेल मंडल को स्थानांतरित कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal: ताजमहल पर कांवड़ लेकर पहुंची महिला; कहा- सपना आया, भगवान शिव ने बुलाया है, पुलिस ने रोका

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal: ताजमहल पर कांवड़ लेकर पहुंची महिला; कहा- सपना आया, भगवान शिव ने बुलाया है, पुलिस ने रोका