Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sugarcane Price : यूपी के इस जिले के गन्ना किसानों के लिए आ गई राहत की खबर, अब यूपी पुलिस हर ट्राली पर...

Sugarcane Price जिले में चीनी मिलों को आगामी दिनों में गन्ना आपूर्ति हो पाना मुश्किल से मिल जाएगा जबकि खुले बाजार में लगातार गन्ना खूब बिक रहा है। इस पर रोक लगाने के लिए जिला गन्ना अधिकारी ने कई स्थानों पर छापामारी की थी जिसमें अवैध रूप से गन्ना खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई।

By Peeyush Dubey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 10 Jan 2024 01:27 AM (IST)
Hero Image
Sugarcane Price : गन्ना किसानों के लिए आ गई राहत की खबर, अब यूपी पुलिस हर ट्राली पर...

जासं, बरेली : जिले में गन्ने की अवैध खरीद फरोख्त रोकने के लिए गन्ना विभाग पहले प्राथमिकी पंजीकृत करा चुका है। अब जिले की सीमा पर स्थित तीन पुलिस चौकियों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिससे कि वहां से गन्ना ले जाने वाली ट्रैक्टर ट्रालियों पर नजर रखी जा सके।

जिले में चीनी मिलों को आगामी दिनों में गन्ना आपूर्ति हो पाना मुश्किल से मिल जाएगा, जबकि खुले बाजार में लगातार गन्ना खूब बिक रहा है। इस पर रोक लगाने के लिए जिला गन्ना अधिकारी ने कई स्थानों पर छापामारी की थी, जिसमें अवैध रूप से गन्ना खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई।

जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि बरेली रामपुर रोड पर स्थित लभारी पुलिस चौकी, बदायूं रोड पर स्थित रामगंगा पुलिस चौकी और उत्तराखंड मार्ग पर सिरसा पुलिस चौकी पर निगरानी करने के लिए सीसीटीवी कैमरों को लगाया गया है।