Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ एक साल पहले भागी थी लड़की, घर वालों ने दूसरे लड़के से कर दी शादी; अब फिर दोबारा पुराने प्रेमी के साथ भाग गई

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ग्रामीण अपने परिवार के साथ रहता है । ग्रामीण की बेटी का पडोस के गांव में रहने वाले दूसरी बिरादरी के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक वर्ष पूर्व वह उसके साथ फरार हो गयी। उसके परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नवाबगंज कोतवाली में प्रथमिकी लिखायी। जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ कर कोर्ट में पेश किया।

By Dinesh Gangwar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 25 Oct 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
एक साल पहले प्रेमी के साथ हुई थी फरार
संवाद सहयोगी, नवाबगंज। प्रेमी के साथ फरार हुई प्रेमिका शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को अभिरक्षा में ले उनसे पूछताछ शुरु कर दी। शाम को पुलिस हिरासत में प्रेमिका की हालत बिगड़ गयी। वह बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़ी। आनन फानन में पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक साल पहले प्रेमी के साथ हुई थी फरार 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ग्रामीण अपने परिवार के साथ रहता है । ग्रामीण की बेटी का पडोस के गांव में रहने वाले दूसरी बिरादरी के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक वर्ष पूर्व वह उसके साथ फरार हो गयी। उसके परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नवाबगंज कोतवाली में प्रथमिकी लिखायी।

जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसने अपने परिजनों के साथ जाने की इच्छा जताई। तो कोर्ट ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बीच परिजनों ने किशोरी की दूसरे युवक के साथ उसकी शादी कर दी। लेकिन कुछ समय बाद ही वह उसे छोडकर अपने पिता के घर आ गई।

पांच दिन पहले फिर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी युवती 

पांच दिन पूर्व वह फिर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। उसकी मां ने फिर पुलिस को तहरीर दी। जिसपर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गुरुवार की रात प्रेमी और प्रेमिका थाने पहुंच गये । पुलिस ने दोनो को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी। देर शाम महिला हेल्प डेस्क में महिला पुलिस कर्मी उससे पूछताछ कर रही थी। कि अचानक वह वेहोश होकर फर्श पर गिर पडी। जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

पुलिस ने आनन फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीएचसी के डाक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि युवती को अस्पतला में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।