Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : तीन दिन से लापता था मजदूर, पूरे क्षेत्र में खोजबीन कर रही थी पुलिस- अब घर में मिला शव

तीन दिन से उसे लोगों ने देखा नहीं था अचानक उसके घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने 112 पर डायल करके सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में जाकर देखा तो घर में रोहन का शव पड़ा था जिसके पुराने होने के कारण दुर्गंध आ रही थी कीड़ों ने उसके चेहरे को भी काटा हुआ था पुलिस की सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी निरीक्षण किया।

By Rajeev Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 10 Aug 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संसू, गुलड़िया। थाना सिरौली क्षेत्र के गांव गुरुगांवा में घर में अकेले रहकर मजदूरी करने वाले व्यक्ति का शव घर पर मिला दुर्गंध आने पर पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, गुरुगांवा के रोहन का परिवार हिमाचल में रेहड़ी लगाकर अपनी गुजर कर रहा है जबकि रोहन यह गांव में अकेले ही रहता था मजदूरी करके अपनी गुजर करता था

तीन दिन से उसे लोगों ने देखा नहीं था अचानक उसके घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने 112 पर डायल करके सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में जाकर देखा तो घर में रोहन का शव पड़ा था जिसके पुराने होने के कारण दुर्गंध आ रही थी कीड़ों ने उसके चेहरे को भी काटा हुआ था, पुलिस की सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी निरीक्षण किया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कहा तो स्वजनों नेबिस्के लिए मना कर दिया, उसके पुत्र ने बताया कि तीन माह पहले जब उनकी तबियत खराब थी तो वह उन्हें अपने साथ ले गया था इलाज करवाने पर वे ठीक हो गए तो वह नहीं रुके यहां पर चले आए थे यहां वे अकेले रहते थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें