Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly Accident: डीसीएम में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत; जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे चार युवक

Bareilly Accident Update News ऑल्टो कार सवार रात में जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। डीसीएम से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद पुलिस पहुंची तो वहां तीन युवकों की सांसे थम चुकी थीं। एक युवक गंभीर रूप से घायल था। कार के नंबर से सभी की शिनाख्त हो सकी है। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को सूचित किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 31 Jul 2024 07:44 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: कार डीसीएम में घुसी, तीन की मृत्यु, बचाव कार्य करते लोग।

जागरण संवाददाता, बरेली। Bareilly Accident News: रामपुर रोड पर विपरीत दिशा में दौड़ रही कार डीसीएम में जा घुसी। आमने-सामने की टक्कर में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। चारों शहर में जन्मदिन पार्टी मनाकर घर के लिए कस्बा शाही जा रहे थे।

सीबीगंज पुलिस के अनुसार, कस्बा शाही के रहने वाले कामरान, जुनैद, ताजीम व साेनू अल्टो कार यूपी 26 एएम 0684 से शहर से शाही की ओर जा रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे रामपुर रोड पर मथुरापुर अड्डे के पास अचानक कार विपरीत दिशा में दौड़ा दी गई, जो शहर की ओर आ रही डीसीएम यूपी 15 डीटी 5627 में सीधे जा घुसी।

हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे

कार के परखच्चे उड़ गए। चारों कार में फंस गए। हादसे को देख राहगीरों में चीख-पुकार मच गई। डायल-112 पुलिस को जानकारी दी गई। तत्काल ही सीबीगंज पुलिस मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी राहुल भाटी भी पहुंचे। राहत कार्य शुरू हुआ। कार कटवाकर चारों को निकाला गया जिसमें तीन की सांसें थम चुकीं थीं, एक की सांस चल रही थी। चारों को कर्मचारी नगर स्थित सत्यम अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने तीन की मृत्यु की पुष्टि कर दी।

कार के नंबर से चारों की पहचान

कार नंबर से चारों की पहचान हुई जिसमें सोनू, कामरान व ताजीम की मृत्यु की बात सामने आई। गंभीर रूप से घायल जुनैद का उपचार चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को कामरान का जन्मदिन था। वह दोस्तों संग जन्मदिन पार्टी मनाने शहर पहुंचा था। वहां पार्टी मनाने के बाद चारों गांव के लिए निकले। विपरीत दिशा में कार दौड़ाने के चलते हादसा हुआ। हादसे से रामपुर रोड पर करीब एक घंटे आवागमन बाधित रहा। कार से खाने-पीने का सामान भी बरामद हुआ है। चारों की उम्र 20 से 23 वर्ष के बीच है। तीनों के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे के बाद डीसीएम ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला, पुलिस ने गाड़ी कब्जे में ले ली।

ये भी पढ़ेंः UP Weather Update Today: उत्तर प्रदेश में आज भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने 60 जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: सावन के उत्सवों में बुजुर्ग, बच्चे और मरीजों को भीड़ में न लाएं, मंदिर प्रबंधन की गाइड लाइन जारी

फुटपाथ पर सो रहे युवक की बची जान

हादसे के वक्त वाहन घसीटते हुए कुछ दूरी तक पहुंच गए। इस दौरान पास में ही फुटपाथ पर युवक सूरज सो रहा था। गनीमत रही कि उसकी बाल-बाल जान बच गई। घटना के बाद वह हादसे की भयावहता की गवाही देता रहा।

डिवाइडर व प्रकाश का नहीं है कोई प्रबंध

जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां मथुरापुर अड्डे से उत्कर्ष कालेज तक कोई डिवाइडर नहीं है। प्रकाश का भी कोई उचित प्रबंध नहीं है। डिवाइडर ना होने के चलते सौ मीटर के दायरे में रामपुर रोड पर जल्दबाजी में लोग विपरीत दिशा में गाड़ी दौड़ा देते हैं जिससे दुर्घटना होती हैं। पूर्व में भी इस स्थान पर हुए हादसे में जानें गईं हैं।

हादसे में ऑल्टो कार सवार सोनू, कामरान व ताजीम की मृत्यु हुई है। जुनैद गंभीर रूप से घायल है। डीसीएम को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। - अनुराग आर्य, एसएसपी 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर