Move to Jagran APP

Project Monitoring Group Review : मुख्य सचिव ने परखी स्मार्ट सिटी की प्रगति, अफसरों से पूछी शासन की प्राथमिकताएं वाली योजनाएं

Project Monitoring Group Review उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने वीडियो कांफ्रेसिंग से शासन की प्राथमिकताओं की परियोजनाओं के ‘प्रोजेक्ट मॉनीटरिंग ग्रुप‘ की समीक्षा की। स्मार्ट सिटी योजना एवं अमृत योजना की प्रदेश के अन्य जनपदों के साथ बरेली में प्रगति की समीक्षा की।

By Edited By: Updated: Wed, 21 Jul 2021 05:35 AM (IST)
Hero Image
Project Monitoring Group Review : मुख्य सचिव ने परखी स्मार्ट सिटी की प्रगति

बरेली, जेएनएन। Project Monitoring Group Review : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने वीडियो कांफ्रेसिंग से शासन की प्राथमिकताओं की परियोजनाओं के ‘प्रोजेक्ट मॉनीटरिंग ग्रुप‘ की समीक्षा की। स्मार्ट सिटी योजना एवं अमृत योजना की प्रदेश के अन्य जनपदों के साथ बरेली में प्रगति की समीक्षा की। वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान मुख्य सचिव ने कहा कि स्मार्ट सिटी तथा अमृत योजना के कार्यों में और अधिक तेजी लाने के प्रयास किए जाएं। मंडलायुक्त आर. रमेश कुमार ने बताया कि जिले में स्मार्ट सिटी तथा अमृत योजना के अंतर्गत पिछले दिनों की प्रगति अच्छी रही है। स्मार्ट सिटी परियोजना के करीब दो दर्जन कार्य शुरु किए जा चुके हैं और लगभग इतने ही कार्य अगले माह शुरु हो जाएंगे। इन सब की टेंडर की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। समीक्षा बैठक में नगर आयुक्त अभिषेक आनंद , मुख्य अभियन्ता नगर निगम, जल निगम अधीशासी अभियंता सहित अधिकारी उपस्थित रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।