Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सोशल मीडिया से लड़कियों को फंसाकर ब्लैकमेल करने में नौशाद का भाई भी शामिल; बरेली पुलिस ने भेजा जेल

Bareilly Crime News In Hindi हिंदू लड़कियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म से फंसाने में नौशाद का भाई दिलशाद भी शामिल था। पुलिस ने उसके पास से भी तीन अलग-अलग नामों से आधार कार्ड बरामद किए हैं। वहीं युवतियों के अश्लील वीडियो और स्क्रीन रिकॉर्डिंग भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि अश्लील फोटो वीडियो बनाकर वो युवतियों को ब्लैकमेल करता था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 01 Oct 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: पुलिस गिरफ्त में आरोपित दिलशाद।

जागरण संवाददाता, बरेली। नाम बदलकर हिंदू लड़कियों को फंसाने वाले नौशाद के जेल जाने के बाद विवेचना में उसके भाई दिलशाद का भी नाम सामने आया। पुलिस ने आरोपित की जांच पड़ताल शुरू की तो उसके पास से भी तीन फर्जी आधार कार्ड, कई इंस्टाग्राम आईडी समेत तमाम कई अश्लील वीडियो बरामद हुई हैं। उसे भी जेल भेज दिया गया है।

नौशाद व अमान पहले ही जा चुके हैं जेल

19 सितंबर को कर्मचारी नगर चौकी के पास नौशाद व अमान दो हिंदू लड़कियों से बात कर रहे थे। अचानक लड़कियों का उनसे झगड़ा हो गया तो वहां खड़े लोगों ने दोनों लड़कों से उनका नाम पता पूछा। नौशाद ने अपना नाम राहुल जबकि अमान ने अपना नाम सतीश बताया। शक होने पर दोनों के आधार कार्ड मांगे गए, मगर उन्होंने नहीं दिखाए।

लोगों ने संदिग्ध लगने पर पुलिस को सौंपा

आरोपितों का मोबाइल खोलकर देखा तो उसमें नौशाद के नाम से इंस्टाग्राम आईडी बनी मिली। लोगों ने संदिग्ध लगने पर आरोपितों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस की तलाशी में नौशाद की जेब से पांच आधार कार्ड मिले। इसमें पहला सोनू के नाम से, दूसरा नौशाद, तीसरा अनश, चौथा अमन और पांचवां राहुल के नाम का मिला।

फोन में मिली वीडियो रिकॉर्डिंग समेत काफी चीजें

इसी तरह अमान की जेब से तीन आधार कार्ड विक्की, विनीत व अमान के नाम से मिला। दोनों के फोन में कई इंस्टाग्राम आईडी, अश्लील चैट, अश्लील वीडियो काल की रिकॉर्डिंग समेत कई चीजें मिली हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर उन्हें जेल भेज दिया। इसी प्रकरण की पुलिस विवेचना कर रही थी। इसमें पता चला कि नौशाद के साथ उसका भाई दिलशाद भी यही काम करता है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

ये भी पढ़ेंः UP News: अपराजिता उपाध्याय बनीं DM, राधिका गौड़ CDO! पीलीभीत कलेक्ट्रेट परिसर में सुनीं फरियादियों की समस्याएं

ये भी पढ़ेंः घर से भागकर लव मैरिज करने वाली युवती को खाैफनाक सजा; पति के गैरमौजूदगी में दोस्त और देवर ने किया दुष्कर्म

अश्लील वीडियो भी मली फोन में

आरोपित के पास से तीन आधार कार्ड, कई फर्जी इंस्टाग्राम आईडी, कई अश्लील वीडियो भी मिली हैं। पूछताछ में आरोपित दिलशाद ने भी यह स्वीकार लिया कि वह भी नौशाद की तरह लड़कियों से वीडियो कॉल, चैट पर बात करने के दौरान वीडियो बना लेता था। बाद में उसी चैट और वीडियो से लड़कियों को ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने उसे भी जेल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें