Move to Jagran APP

ग्रामीण की अनोखी फरियाद: BJP सांसद को फोन पर कहा- शराब की भट्टी 10 बजे से पहले बंद हो गई…', Audio वायरल

लोकसभा चुनाव के बाद जनता की अपने जनप्रतिनिधि से तमाम आशाएं हैं। जनता की फरियाद को सुन उसका समाधान करने के लिए प्रदेश में जनता दरबार लगाया जाता है। यहां लोग अपनी-अपनी परेशानियों को जन प्रतिनिधि के सामने रखते हैं ताकि उसका निवारण किया जा सके। इसी क्रम में बरेली सांसद को एक अनोखी फरियाद सुनने को मिली.. जिसका ऑडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 26 Jun 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
बरेली सांसद से ग्रामीण ने कर दी अनोखी फरियाद

जागरण संवाददाता, बरेली। लोकसभा चुनाव के बाद जनता की अपने जनप्रतिनिधि से तमाम आशाएं हैं। 25 जून को एक ग्रामीण ने अजब फरियाद सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार से की। ग्रामीण ने सांसद को फोन करके अपना नाम अशर्फी लाल गंगवार बताया। फिर शिकायत की, गांव की शराब भट्ठी दस बजे से पहले बंद हो गई।

समय से पहले भट्ठी बंद होने के कारण वह शराब नहीं ले पाए। सांसद पहले तो उसकी सुनते रहे। एक बार कहा कि दिल्ली में हूं, क्या यहां से भेज दूं। ग्रामीण के बार-बार एक ही बात कहने पर सांसद ने सख्त लिहाज में बात शुरू कर दी। कहा, मुझे पहचाने नहीं हो। किससे बात कर रहे हो, यह समझ नहीं।

ग्रामीण ने की शराब की भट्ठी बंद न होने की मांग

सांसद ने ग्रामीण का पता पूछा तो उसने भोजीपुरा का पीपलसाना गांव बताया। अंत तक एक मांग करता रहा, शराब की भट्ठी 10 बजे से पहले बंद न हो। इस प्रकरण का आडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। दैनिक जागरण इस आडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें-  बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार ने शपथ लेने के बाद कहा 'जय हिंदू राष्ट्र', सदन में मचा बवाल; VIDEO

यह भी पढ़ें- UP News: लोकसभा में 'जय हिंदू राष्ट्र' पर हंगामा, बरेली के सांसद ने कहा- जो बोलना था, बोल दिया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।