Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : नाली में मिला युवक का शव, चेहरा देखा तो निकला दारोगा का बेटा- पुलिस विभाग में उड़ गए सभी के होश

बिट्टू की मां ने जिस शख्स पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उसका नाम 22 जून को प्लाट कब्जे को लेकर पीलीभीत बाइपास रोड पर हुए गैंगवार कांड से जुड़ चुका है। उसका भी आपराधिक इतिहास है। प्रकरण में जेल गए आरोपित ललित सक्सेना का वह दाहिना हाथ बताया जाता है। हत्या के आरोपों को लेकर पुलिस अब फोन सीडीआर पर काम कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 14 Jul 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। गोल घेरे में दारोगा के मृतक बेटे की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, बरेली। शाहजहांपुर में तैनात दारोगा सुनील कुमार के बेटे अमन उर्फ बिट्टू का शव नाले में पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। पैंट की चेन खुली थी, थोड़ी नीचे भी थी जिससे पुलिस लघुशंका के दौरान उसके नाले में गिरने का अंदेशा जता रही है।

हालांकि, मां ने किला के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि दोनों ही बेटे को बुलाकर ले गए थे। फिलहाल, सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद बिट्टू की मृत्यु का असल कारण सामने आएगा।

शाहजहांपुर में तैनात हैं मृतक के पिता 

इज्जतनगर पुलिस के अनुसार, नवादा शेखान निवासी शोभा के पति सुनील कुमार दारोगा हैं। शाहजहांपुर में उनकी तैनाती है। शोभा ने जानकारी दी कि बेटा अमन उर्फ बिट्टू को शनिवार शाम किला निवासी एक युवक घर से बुलाकर ले गया था। उसके बाद वह घर नहीं लौटा।

काफी तलाश किया लेकिन, कोई जानकारी नहीं हुई। रात 11.51 पर एक फोन आया। कहा गया कि आप जहां कहीं भी हो आ जाओ। आपके बेटे को किला में एक युवक ने बंद कर रखा है। पहुंचने पर बेटा वहां नहीं था। डायल-112 को फोन किया।

खोजबीन के बाद नाले में मिला शव

पूछताछ के बाद भी बेटे के बारे में कोई सूचना नहीं मिली। किला पुलिस से शिकायत की। रविवार को शाम करीब चार बजे इज्जतनगर में कर्मचारीनगर के पास एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला। सीओ तृतीय अनीता चौहान और इंस्पेक्टर राधेश्याम फोर्स के साथ पहुंचे।

फोरेंसिक टीम बुलाई गई। वीडियोग्राफी के बीच युवक का शव नाले से निकलवाया गया। उसके आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई जिसके बाद घरवालों को जानकारी दी गई। युवक के सिर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। आधार कार्ड के अलावा जेब से एक चाबी भी मिली।

सीओ अनीता चौहान ने बताया कि युवक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम से उसकी मृत्यु का कारण साफ होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : दूल्हन के मामा को नहीं मिला रसगुल्ला, नाराज हुए मेहमान- जमकर पथराव; बुलानी पड़ी पुलिस