Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: एसपी ऑफिस के पास गुंडों ने महिला को दौड़ाकर पीटा, CCTV फुटेज देख लोग बोले- ये तो जंगलराज है!

Bareilly Latest Hindi News - बरेली के सीबीगंज में छेड़छाड़ फिर ट्रेन के सामने फेंकी गई छात्रा का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को एसपी सिटी कार्यालय के पास पानी मांगने पर महिला व उनके परिजनों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई। बचाने आए परिजनों को भी आरोपियों ने नहीं छोड़ा जिससे सड़क पर अफरा-तफरी मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 16 Oct 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
UP Crime: एसपी ऑफिस के पास गुंडों ने महिला को दौड़ाकर पीटा

जागरण संवाददाता, बरेली। सीबीगंज में छेड़छाड़ फिर ट्रेन के सामने फेंकी गई छात्रा का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को एसपी सिटी कार्यालय के पास पानी मांगने पर महिला व उनके परिजनों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई। बचाने आए परिजनों को भी आरोपियों ने नहीं छोड़ा, जिससे सड़क पर अफरा-तफरी मच गई।

आनन-फानन में कोतवाली पुलिस ने दीनानाथ लस्सी दुकान संचालक के भाई आशू, कर्मचारी अंकित व सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली।

यह है पूरा मामला

फतेहगंज पूर्वी कस्बा निवासी मंजू गुप्ता के मुताबिक, वह डेंगू पीड़ित हैं। सोमवार को वह दवाई लेने बरेली आई थीं। भाई संतोष, बेटा शौर्य और परिवार का ही शिवम साथ था। दवाई खरीदने के लिए नावेल्टी चौराहे के पास समोसा खरीदा। दवा खाने के लिए दीनानाथ लस्सी वाले की दुकान पर पानी लेने गई।

— Shivam Yadav (@Shivam28Y1) October 16, 2023

पानी मांगने पर हुआ विवाद 

पानी मांगते ही यहां काउंटर पर बैठे दुकान मालिक ने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर आपत्ति जताई तो दुकान मालिक के साथ उनके नौकर आ गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर आरोपी हमलावर हो गए। बचाने के लिए संतोष, शौर्य व शिवम आए तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। 

रोते-बिलखते थाने पहुंचे परिजन

सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। गला दबाने का प्रयास किया। जैसे-तैसे पीड़ित थाने पहुंची और बिलखते हुए आपबीती सुनाई। कहा कि इस तरह कोई अत्याचार कैसे कर सकता है। कोतवाली पुलिस तत्काल ही सक्रिय हुई और तीन को उठा लाई। शिकायती पत्र पर आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखाई।

सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल

कुछ ही देर बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। 38 सेकेंड के वायरल वीडियो में आरोपियों का दुस्साहस कैद है, जिसमें आरोपी महिला व उसके स्वजन को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं। आस-पास भीड़ एकत्र है।

पुलिस का तर्क- छुट्टा मांगने पर हुआ विवाद

इंस्पेक्टर कोतवाली धर्मेंद्र सिंह ने विवाद सौ रुपये के छुट्टे को लेकर हुआ। महिला ने सौ रुपये के छुट्टे मांगे तो दुकानदार ने इनकार कर दिया। इसी बात पर विवाद बढ़ गया और मारपीट हुई। महिला ने पहले मारपीट के साथ लूटपाट का भी आरोप लगाया। 

यह भी पढ़ें: थाने के गेट पर परिजनों ने लगाया जाम, मां बोली- मुझे इंसाफ चाहिए; हाईवोल्टेज हंगामे के दौरान पुलिस से झड़प

बाद में सिर्फ मारपीट की बात कहकर शिकायती पत्र दिया। उसी आधार पर प्राथमिकी लिखी गई है। दुकान मालिक के भाई श्यामगंज आंचल कॉलोनी निवासी आशू, उसके कर्मचारी बाग ब्रिगटान निवासी अंकित व शाहबाद के सन्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

यह भी पढ़ें: कार पर लिखवाया उत्तर प्रदेश सरकार, ड्राइवर को पहनाता था PRD की वर्दी- नेताओं को ठगने वाला ‘प्रोटोकॉल अधिकारी’ गिरफ्तार

Tags- UP News, Uttar Pradesh News, UP Crime News, Bareilly News

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर