Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : युवती को होटल बुलाकर किया गंदा काम, दूसरे दोस्त ने बनाई वीडियो; फिर बोला- 5 लाख रुपये नहीं दिये तो

UP News in Hindi पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया। फिर उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी उससे पैसों की डिमांड करने लगा। कहने लगा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो वायरल होगा। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि शिकायती पत्र पर प्रकरण में प्राथमिकी लिखकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jul 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जागरण संवाददाता, बरेली। प्रेमजाल में फंसाकर आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और गुपचुप वीडियो बना ली। ममेरे भाई और दोस्त को वीडियो सौंप दी जिसे दिखाकर दोनों ने भी युवती को बदनाम करने का भय दिखाया और संबंध बनाए। इस बीच आरोपित ने युवती से ढाई लाख रुपये भी वसूल लिये।

बारादरी पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64(2)(एम)दुष्कर्म, 308(2)भय दिखाना, 352 अपमानित करना, 351(2) मानहानि, 351 (3) धमकी में प्राथमिकी लिखकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

होटल आया और दुष्कर्म किया

शाहजहांपुर निवासी युवती के अनुसार, कलान के परोर निवासी आरोपित पारस गुप्ता से एक साल से प्रेम-प्रसंग था। 12 मार्च 2024 को वह बरेली स्थित कारा होटल आया और दुष्कर्म किया। इसी बीच उसने चोरी से अश्लील वीडियो भी बना ली। कुछ दिनों बाद उसके ममेरे भाई जितेंद्र गुप्ता ने वीडियो और फोटो दिखाई। कहा कि पारस गुप्ता ने वीडियो व फोटो दी है, फिर प्रसारित करने का भय दिखाकर संबंध बनाए। बदनामी के डर से सबकुछ सहती रही।

वीडियो प्रसारित करने का भय दिखाकर बनाए संबंध 

फिर पारस का दोस्त बंटी मिश्रा ने भी अश्लील फोटो व वीडियो प्रसारित करने का भय दिखाकर संबंध बनाए। पारस ने धमकी दी कि यदि पांच लाख रुपये नहीं दिये तो वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। मां को पूरा घटनाक्रम बताया। डर के चलते ढाई लाख रुपये दे दिये।

बावजूद आरोपित नहीं माना और बार-बार आने का दबाव बनाता। गाली-गलौच करता और परिवार को जान से मारने की धमकी देता। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि शिकायती पत्र पर प्रकरण में प्राथमिकी लिखकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : UP News : यूपी के इस जिले में चल रहा था अजीब फर्जीवाड़ा, जज के फर्जी आदेश बनाकर रिलीज़ कराए जा रहे थे सीज़ वाहन