Move to Jagran APP

UP Crime News: लड़की भूल जाओ वरना… अगवा छात्रा के होमगार्ड पिता को पाकिस्तान के नंबर से धमकी

बरेली जिले में होमगार्ड की बेटी के अगवा होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़ित पिता को पाकिस्तानी फोन नंबर से धमकी मिली है। फोन करने वाले ने मुकदमा वापस लेने की बात कही है। इसके बाद से परिवार दहशत में है। वहीं पुलिस का कहना है कि फोन करने वाला साइबर ठग है जिसने पुलिस की डीपी लगाकर फोन किया था।

By Anuj Mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 12:02 AM (IST)
Hero Image
अगवा छात्रा के होमगार्ड पिता को मिली धमकी।

संवाद सूत्र, भोजीपुरा/बरेली। अगवा छात्रा प्रकरण में नया मोड़ आ गया। छात्रा के होमगार्ड पिता को पाकिस्तान नंबर से धमकी मिली है। कहा गया कि लड़की को भूल जाओ, मुकदमा वापस ले लो। वरना पूरे परिवार को जान से मार देंगे, जिससे पूरा परिवार दहशत में है। जिस नंबर से उनके पास फोन आया, उसमें एक पुलिसकर्मी की वर्दी के साथ डीपी लगी है। हालांकि, प्रकरण में पुलिस का तर्क उलट है। कहा कि फोन साइबर ठग का है। अगवा छात्रा मामले का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

यह है पूरा मामला

भाेजीपुरा निवासी होमगार्ड की बेटी को 13 जुलाई को एक युवक अगवा कर ले गया था। कर्नाटक से छात्रा को बरामद किया गया। बयानों की प्रक्रिया शेष हैं, जिसके चलते छात्रा को नारी निकेतन में रखा गया है। 

छात्रा के पिता के अनुसार, तीन अगस्त को उनके नंबर पर एक फोन आया। डीपी पर दारोगा की वर्दी में फोटो थी। फोन करने वाले ने कहा कि थाने से बोल रहा हूं। चार छह लड़के पकड़ लिए हैं। तुम्हारे लड़के से नंबर मिला है। अपने घर की डिटेल दो। फिर अचानक से कहा कि अपनी लड़की को भूल जाओ। थाने में दर्ज मुकदमा वापस ले लो। वरना पूरे परिवार को जान मार देंगे। इसके बाद कॉल काट दी गई। उससे वह हैरत में पड़ गए। 

भोजीपुरा पुलिस से शिकायत की। यह भी बताया कि एक व्यक्ति मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। भोजीपुरा एसओ रामरतन ने बताया कि प्रकरण में जांच कराई जा रही है। दो सशस्त्र सिपाहियों को सुरक्षा में तैनात कर दिया गया है। घर पर धमकी देने के मामले में एसआई सुरेंद्र सिंह को जांच सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: Meerut Triple Murder Case : गुदड़ी बाजार के तिहरे हत्याकांड में इजलाल और शीबा समेत 10 आरोपियों को उम्रकैद

यह भी पढ़ें: UP News: हत्या के मामले में थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपित को पकड़ने के बाद छोड़ने का लगा था आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।