Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : दिल्ली से घर आ रहा था युवक, बैग में था कुछ ऐसा- कार सवारों की पड़ गई नजर और फिर चंद सेकेंड में...

Bareilly News in Hindi पीड़ित युवक ने बताया कि वह अपने गांव जा रहा था। तभी कुछ कार सवार युवक उसके पास आए और उससे गांव का पता पूछा। युवक ने कहा कि वह भी वहीं जा रहा है। इसलिए उन लोगों ने युवक को भी कार में बैठा लिया। आरोप है कि आगे जाकर आरोपियों ने उसका पैसा लूट लिया।

By Rajeev Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 04 Jul 2024 07:34 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संसू, भमोरा। क्षेत्र के गांव मझारा के प्रेमपाल ने बताया कि वह दिल्ली में पिछले तीन माह से मूंगफली व परमल बेच रहा था। गुरुवार की सुबह पांच बजे वह भमोरा में थाने के सामने बस से उतरा। घर जाने के लिए वह सवारी का इंतजार कर रहा था।

एक अजनबी युवक ने उसके पास आकर कहा कि वे लोग गांव मझारा में बच्चों को वजीफा के रुपए बांटने जा रहे हैं। उन लोगों ने गांव जाने का पता पूछा। उसने उनसे कहा कि उसे भी मझारा जाना है उन्होंने उसे कार में बैठा लिया।आरोप है कि कार सवारों ने उसे आगे ले जाकर कार से धक्का देकर गिरा दिया। आरोपी उसका बैग लेकर फरार हो गए। उसने अजनबी कार सवारों के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है।

यह भी पढ़ें : Bulldozer Punishment : अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंचे थे अफसर, व्यक्ति ने अपने ऊपर छिड़का पेट्रोल और फिर...तमाशा देखती रही भीड़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें