Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : चौखट पर आने ही वाली थी बारात- बस उठने वाली थी दुल्हन की डोली, तभी मेहमानों से भरे घर में भाई के साथ...

UP News in Hindi बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियां अंतिम चरण में थीं। बस बारात के आने का इंतजार किया जा रहा था। दुल्हन का भाई मेहमानों के लिए पंखा लगा रहा था। इतने में पंखे में करंट आ गया। बस करंट आते ही युवक नीचे गिर गया। परिजन अस्प्ताल लेकर जा रहे थे तभी युवक की मौत हो गई।

By Rajeev Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 04 Jul 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
पूरे घर में इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, भमोरा। जिस घर के बहन की शादी का जश्न चल रहा था पूरे परिवार के लोग बारातियों के स्वागत में दौड़ भाग कर रहे थे लेकिन एक हृदय विदारक दुर्घटना ने खुशी को मातम में बदल दिया जिस घर से बहन की डोली उठनी थी उससे अब भाई की अर्थी को उठाने की तैयारी शुरू हो गई।

पंखे में आया करंट, हो गई मौत 

थाना क्षेत्र के गांव हर्रामपुर में गुरुवार को कुंवर पाल कश्यप की पुत्री की बारात आ रही थी जिसमें कुंवरपाल कश्यप के सभी पांच बेटों ने तैयारियों की जिम्मेदारी संभाल रखी थी। इसी समय घर में आए किसी मेहमान के लिए पंखा लगाने के लिए उनका मझला पुत्र जयवीर (24) तार लगा रहा था। जिसमें उसे करेंट लग गया वह मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गया।

स्वजन उसे तुरंत ही बल्लियां के एक डाक्टर के यहां ले गए उन्होंने बरेली ले जाने की सलाह दी तो वे लोग उसे बरेली लेकर गए,लेकिन उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। अचानक हुई मृत्यु को लेकर पूरा परिवार स्तब्ध रह गया जहां कुछ देर पहले विवाह का संगीत बज रहा था। वहां पर चीखें गूंजने लगी, मृतक के पत्नी के अलावा एक पुत्र भी है।

यह भी पढ़ें : Bulldozer Punishment : अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंचे थे अफसर, व्यक्ति ने अपने ऊपर छिड़का पेट्रोल और फिर...तमाशा देखती रही भीड़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें