Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : यूपी के इस जिले के डाॅक्टर होंगे बर्खास्त, तीन को मिला आरोप पत्र- यह है पूरा मामला

Bareilly News शासन से जारी सूची के अनुसार मीरगंज में लेवल दो के पद पर तैनात डा. सुरभि गुप्ता को वर्ष 2021 में लेवल दो के पद पर भर्ती हुई थीं। मगर केवल एक माह बाद ही गायब हो गई। इसी तरह से फतेहगंज पूर्वी में तैनात डा. इमरान वर्ष 2022 से अनुपस्थित हैं। दोनों डाक्टरों को सीएमओ की ओर से नोटिस जारी किए गए।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 03 Sep 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
सभी डाक्टर एक साल से अधिक समय से चल रहे अनुपस्थित।

जासं, बरेली। सरकारी अस्पतालों में ड्यूटी से गायब चल रहे डाक्टरों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की है। इसमें बरेली के भी पांच डाक्टर शामिल हैं। इसमें से दो डाक्टरों को बर्खास्त किया जाएगा जबकि तीन डाक्टरों को आरोप पत्र दिया गया है।

2022 से हैं गैरहाजिर

शासन से जारी सूची के अनुसार मीरगंज में लेवल दो के पद पर तैनात डा. सुरभि गुप्ता को वर्ष 2021 में लेवल दो के पद पर भर्ती हुई थीं। मगर केवल एक माह बाद ही गायब हो गई। इसी तरह से फतेहगंज पूर्वी में तैनात डा. इमरान वर्ष 2022 से अनुपस्थित हैं। दोनों डाक्टरों को सीएमओ की ओर से नोटिस जारी किए गए।

सीएमओ ने शासन को भेजी थी रिपोर्ट

मगर इसके बाद भी किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद सीएमओ ने दोनों की रिपोर्ट शासन को भेज दी। वहीं दूसरी ओर कार्यों में लापरवाही बरतने व शासन के निर्देशों की अवहेलना करने के आरोप में नवाबगंज के डा. अमित कुमार, मीरगंज की डा. दिव्या गौड़ व रामनगर के डा. शशांक वर्मा को आरोप पत्र दिया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर