Move to Jagran APP

UPPCL : यूपी के इस जिले में दीवाली से पहले बिजली विभाग का झटका- 27 अक्टूबर तक रोजाना इतने घंटे होगी कटौती

उपकेंद्र में मरम्मत से संबंधी उपकरणों उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ ही लाइन संबंधी मरम्मत के काम जुड़े कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने तय करने के लिए कहा गया है। जिस इलाकों में फाल्ट संबंधी समस्या ज्यादा हैं वहां मरम्मत संबंधी काम पूरे कराकर स्थिति को दो दिन में ठीक करने के लिए कहा गया है। बिजली नहीं आने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

By Veer Singh Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 25 Oct 2024 10:57 PM (IST)
Hero Image
- धनतेरस के एक दिन पहले से सही मिलेगी बिजली सप्लाई
जागरण संवादाता, बरेली। बिजली लाइनों की मरम्मत कार्य के चलते शहर के लोगों को 27 अक्टूबर तक बिजली किल्लत झेलनी होगी। धनतेरस से एक दिन पहले से सुचारू आपूर्ति दिए जाने का दावा बिजली विभाग के इंजीनियर कर रहे हैं। दीपावली पर भरपूर सप्लाई दिए जाने के निर्देश अधिकारियों ने दिए है। ट्रांसफार्मर और उपकेंद्रों में उपकरणों की मरम्मत के साथ सभी जरूरी काम 27 अक्टूबर तक पूरे करने के लिए कहा गया है।

मुख्य अभियंता के मुताबिक सभी बिजली इंजीनियरों की विशेष अभियान के तहत ड्यूटी लगा दी गई हैं। पीक आवर में संबंधित क्षेत्र के एसडीओ और एक्सईएन को चिन्हित ट्रांसफार्मरों के साथ ही उपकेंद्र का निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए हैं।

उपकेंद्र में मरम्मत से संबंधी उपकरणों उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ ही लाइन संबंधी मरम्मत के काम जुड़े कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने तय करने के लिए कहा गया है। जिस इलाकों में फाल्ट संबंधी समस्या ज्यादा हैं वहां मरम्मत संबंधी काम पूरे कराकर स्थिति को दो दिन में ठीक करने के लिए कहा गया है। कंट्रोल रूम को अपग्रेड करने के साथ ही कर्मचारियों की संख्या को तीन से बढ़ाकर पांच कर दिया गया। सोशल मीडिया सेल की टीम को आने वाली शिकायतों के निस्तारण को लेकर सक्रिय रहने का निर्देश है।

बिजली संबंधी समस्या के लिए करें संपर्क

कंट्रोल रूम: 8004912103

काल सेंटर सेवा: 1912 टोल फ्री नंबर

इंटरनेट मीडिया: @ mvvnlbarelly

इन इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली

मरम्मत कार्य के चलते शनिवार को सीबी गंज उपकेंद्र से संचालित आनंद विहार,जागृति नगर, किला छावनी, चंदन नगर आदि इलाकों में पूर्वाह्न 11 से शाम पांच बजे तक बिजली बंद रहेगी। सनसिटी उपकेंद्र से संचालित वीर सावरकर नगर, बन्नूवाल इलाके में सुबह 10 से शाम चार बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रहेगी।

डेलापीर उपकेंद्र से संचालित स्टेडियम रोड, डेलापीर सब्जी मंडी, में सुबह 10 बजे से दो घंटे, डीडीपुरम उपकेंद्र से संचालित इलाकों में पूर्वाह्न 11 से दोपहर तीन बजे तक, दुर्गा नगर उपकेंद्र से संचालित संजय नगर में सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।