Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवर ने भाभी से मांगे दो हजार तो भाभी ने कर दिया इनकार- इसके बाद देवर ने कर दी सारी हदें पार- पुलिस भी हैरान

Bareilly Crime News घटनाक्रम 2 अक्टूबर का है। सिरौली के बड़ागांव निवासी नन्हेलाल की पत्नी शशिबाला की घर में ही तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी पर जब पुलिस पहुंची तो ससुरालियों ने जहां घटना को खुदकुशी बताया और मायके वालों ने पति व देवर पर हत्या का आरोप लगाया। देवर दुर्वेश से घटनाक्रम पूछा गया। उसने बताया कि भाभी झगड़ा कर रहीं थीं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 05 Oct 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News : बरेली में दिल दहला देने वाली घटना।

जागरण संवाददाता, बरेली : महज दो हजार रुपये के लिए शशिबाला की हत्या की गई थी। देवर दुर्वेश ने भाभी शशिबाला से जब दो हजार रुपये मांगे तो उसने काम पूछा। यह बात आरोपित दुर्वेश को बुरी लग गई। पहले उसने भाभी के साथ मारपीट की। फिर भाई नन्हेलाल को फोन कर उल्टा यह बताया कि भाभी झगड़ा कर रही हैं।

आक्रोशित दुर्वेश इसी बीच तमंचा निकाल लाया और भाभी के सीने से सटाकर गोली मार दी जो आर-पार हो गई। घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई। गोली की आवाज सुनकर जब मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए तो बचने के लिए भाभी की खुदकुशी की कहानी गढ़ी और तमंचा उनके पास में ही रखकर भाग निकला। पकड़े जाने के बाद दुर्वेश ने सिलसिलेवार पूरा घटनाक्रम स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें- UP Police : यूपी के इस जिले में SSP सख्त; कई चौकी इंचार्जों समेत 65 उपनिरीक्षकों के किए तबादले

ससुराली बोले- बहु ने आत्महत्या की है

घटनाक्रम 2 अक्टूबर का है। सिरौली के बड़ागांव निवासी नन्हेलाल की पत्नी शशिबाला की घर में ही तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी पर जब पुलिस पहुंची तो ससुरालियों ने जहां घटना को खुदकुशी बताया और मायके वालों ने पति व देवर पर हत्या का आरोप लगाया। देवर दुर्वेश से घटनाक्रम पूछा गया। उसने बताया कि भाभी झगड़ा कर रहीं थीं।

इस पर भाई को फोन किया तो उन्होंने कहा कि पत्नी से बात करा दो। जब उनके कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ीं थीं। पास में ही तमंचा पड़ा था। उनके पैर बेड से जमीन की ओर लटके हुए थे। प्रथमदृष्टया ही हत्या की कहानी साफ हो गई थी।

दो हजार रुपये के लिए कर दी हत्या

शिकायती पत्र पर पुलिस ने पति व देवर पर हत्या की प्राथमिकी लिखी थी। दुर्वेश के पकड़े जाने के बाद हत्या की गुत्थी सुलझ गई। उसने ही दो हजार रुपये ना मिलने पर भाभी की हत्या की बात स्वीकारी। इंस्पेक्टर सिरौली राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित दुर्वेश को जेल भेज दिया गया है। महिला के पति की घटना में संलिप्तता को लेकर जांच की जा रही है। आरोपित के पास से तमंचा मिलने पर लिखी प्राथमिकी में आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ाई गई है

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर