Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : बर्थडे पार्टी में गया था दारोगा का बेटा, दोस्तों ने कर दिया यह काम- पूरे पुलिस विभाग में मचा हड़कंप-

Bareilly Police News बता दें कि घटना के बाद वह बाइक छोड़कर भाग गया। परिवार वालों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया मगर संकल्प का कुछ पता नहीं चला। प्रीति ने आरोपितों के विरुद्ध सुभाष नगर थाने में प्राथमिकी पंजीकृत कराई। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय ने बताया कि जांच में पता चला कि संकल्प कार में बैठकर नोएडा चला गया।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 05 Jul 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
दारोगा के बेटे की लोकेशन नोएडा में मिली है।

जागरण संवाददाता, बरेली। बर्थडे पार्टी में गए दारोगा के बेटे के साथ उसके दोस्तों ने मारपीट कर दी। घटना के बाद वह गायब हो गया। स्वजन ने ढूंढने का प्रयास किया मगर कहीं नहीं मिला। मां के शिकायती पत्र पर सुभाष नगर पुलिस ने चार दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर ली। जांच में पता चला कि दारोगा का बेटा नोएडा में हैं। बिना किसी को बताए वह वहां चला गया था। पुलिस उसे वापस लेकर आ रही है।

पिता उत्तराखंड में हैं दारोगा

उत्तराखंड के दरोगा शेरीराम की पत्नी प्रीति सक्सेना ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा संकल्प शेरी 12वीं का छात्र है। एक जुलाई को वह सिद्धि विनायक इंस्टीट्यूट में पेपर देने गया था। पेपर के बाद उसने बताया कि वह दोस्त शिवम की बर्थडे पार्टी में जा रहा है। देर रात तक जब वह घर नहीं आया तो चिंता होने लगी।

इसी बीच संकल्प के एक दोस्त अंश ने फोन कर बताया कि उसके साथ कल्लू उर्फ शिवा सक्सेना, अंशू सक्सेना, आदित्य सक्सेना और दक्ष ने काफी मारपीट की है। उसकी लोकेशन भी नोएडा में मिली। पुलिस वापस उसे लेकर आ रही है।

यह भी पढ़ें : Navendu Mishra : कानपुर की गलियों से ब्रिटेन की संसद का तय किया सफर, विदेश में बसकर भी नवेंदु मिश्र को भारत से आज भी लगाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें