Move to Jagran APP

पत्नी ने लगाया नाक रगड़वाने और जमीन चटवाने का आरोप, पति बोला- खाना नहीं देती इसलिए…

बरेली में एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी का आरोप है कि पति मजदूरी से घर आते ही गालीगलौज और मारपीट करता है जमीन पर गिराकर नाक रगड़वाता है। पुलिस ने पति को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू की। पति का कहना है कि पत्नी समय पर भोजन नहीं देती और उसकी बात नहीं मानती।

By Dinesh Gangwar Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 09 Oct 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। (संकेतात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, बरेली। एक ग्रामीण अपनी पत्नी की पिटाई कर उसे जमीन पर गिराने के बाद उससे जमीन पर नाक रगड़वाता है। जिससे परेशान पत्नी ने पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है। पुलिस उसके पति को थाने बुला कर उससे पूछताछ कर रही है।

यह है पूरा मामला

कस्बे में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरे शहर में जाकर मजदूरी करता है। जब वह घर आता है। तो वह उससे गालीगलौज कर मारपीट करता है। 

वह उसे जमीन पर गिराकर उससे नाक रगड़वाता है और जीभ से जमीन चटवाता है। इसकी शिकायत उसने अपने सास ससुर से की तो उल्टे उन्होंने उसे ही डांटा। परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

कोतवाल राजकुमार शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसके पति को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, महिला के पति का कहना है कि वह उसे समय से भोजन नहीं देती है और उसका कहना भी नहीं मानती है, जिस पर उसे गुस्सा आ जाता है।

लोन माफ कराने का झांसा देकर किसान से 70 हजार की ठगी 

संवाद सहयोगी, नवाबगंज। एक किसान के ऊपर अधिक लोन हो जाने पर वह परेशान रहने लगा। उसकी हालत देख गांव में ही रहने वाले एक ठग ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। 

बाद में उसने उन्हें अपने तीन साथियों से मिलवा उन्हें लोन माफ करने का झांसा देकर उससे 70 हजार रुपए ठग लिए। बैंक का नोटिस आने पर उसे अपने साथ हुई ठगी की जानकारी हुई। परेशान किसान ने एसएसपी को शिकायती पत्र दे कार्रवाई की मांग की है। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गेला टांडा गांव के किसान पातीराम ने वर्ष 2022 में कस्बे में स्थित भूमि विकास बैंक से 70 हजार रुपए का लोन लिया था। समय से लोन के रुपए जमा न करने पर उस पर ब्याज लगने के बाद लोन की धनराशि काफी अधिक हो गई, जिससे वह परेशान रहने लगे। उनकी हालत देख उनके गांव के ही एक ठग ने उन्हें अपनी बातों में फंसा अपने तीन साथियों से मुलाकात करा कर उन्हें बैंक अधिकारी, विकास भवन का बाबू और मीडिया कर्मी बताया। 

उन सभी ने उसे लोन माफ कराने का झांसा देकर उससे 70 हजार रुपए ऐंठ लिए। कुछ दिन बाद जब बैंक ने उसे लोन जमा करने का नोटिस भेजा तो उसे अपने साथ हुई ठगी की जानकारी हुई। तब उसने गांव में ही रहने वाले ठग से अपने रुपए वापस मांगे तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: सीओ जियाउल हक हत्याकांड के सभी दोषियों को उम्रकैद, जुर्माना भी लगा; सीबीआई कोर्ट ने सुनाया फैसला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें