Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: प्रेम‍िका के साथ आपत्तिजनक स्‍थि‍त‍ि में था शख्‍स, कमरे में अचानक आ गई पत्नी, फ‍िर हुआ ये सब

बरेली के सुभाषनगर की एक महिला ने बताया कि उनके पति के युवती से अवैध संबंध हैं। छह सितंबर की शाम पति ने युवती को घर बुला लिया। उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। कहा अब तुम इसी के साथ रहो लेकिन बच्चों के लिए खर्चा दो। तभी आरोपित हमलावर हो गए। इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
मह‍िला ने अपने पत‍ि को प्रेम‍िका संग आपत्ति‍जनक स्‍थिति‍ में पकड़ा।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

बरेली, जागरण संवाददाता। प्रेमिका के साथ पति को घर में आपत्तिजनक अवस्था में देख पत्नी ने विरोध किया। आरोप है कि पति ने प्रेमिका संग मिलकर पत्नी की पिटाई कर दी और धमकाया। पत्नी ने मढ़ीनाथ चौकी में शिकायत की। कार्रवाई नहीं होने पर एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी के आदेश पर आरोपी पति व प्रेमिका के खि‍लाफ सुभाषनगर पुलिस ने मारपीट व धमकी की धारा में केस दर्ज क‍िया गया है।

पत‍ि ने प्रेम‍िका को बुलाया घर, फ‍िर...

मामला सुभाषनगर के एक छात्रावास के पास का है। महिला ने बताया कि उनके पति के युवती से अवैध संबंध हैं। छह सितंबर की शाम पति ने युवती को घर बुला लिया। उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। कहा, अब तुम इसी के साथ रहो, लेकिन बच्चों के लिए खर्चा दो। तभी आरोपित हमलावर हो गए। इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News : चूहे मारने वाला जहर लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची युवती, गुहार लगाकर बोली- न्याय नहीं मिला तो दे दूंगी जान

पति की गैरमौजूदगी में जेठ और ननदोई ने क‍िया दुष्कर्म, केस दर्ज 

भोजीपुरा। पति की गैर-मौजूदगी में व‍िवाह‍िता से जेठ और ननदोई ने तमंचे के बल पर धमका कर दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति, जेठ और ननदोई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। भोजीपुरा इलाके एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है। पति की गैर-मौजूदगी में तीन माह पूर्व जेठ हसन खां रात में बंदूक लेकर आया और डरा धमका कर दुष्कर्म किया। जब पति आया तो विवाहिता ने सारी घटना पति को बताई। पति ने कहा उसके भाई पर झूठा इल्जाम लगा रहा रही है। एक लाख रुपए मायके से लाकर दे।

यह भी पढ़ें: Bareilly: जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर भेजे अश्लील मैसेज व वीडियो भेज दिए, दो पर FIR

पीड़िता ने कहा पिता नहीं हैं, उसकी मां इतने रुपए कहां से दे सकती है। लात घूंसो से पिटाई की फिर ट्रक लेकर चला गया। 20 जुलाई को पति की गैर-मौजूदगी में जेठ ने फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद ननदोई मैसर खां निवासी मिलक सिंथरा थाना देवरनिया ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर