Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: प्रेमी के घर जाकर जिद पर अड़ी महिला, शाम को मजबूरन कराना पड़ा निकाह; मोबाइल के जरिए बनी थी दोस्त

UP News मुरादाबाद के कुंदरकी में एक महिला अपने प्रेमी के घर आ गई। महिला शादी का दबाव बनाने लगी और खूब हंगामा किया। विवाद बढ़ता देख पुलिस भी पहुंची। बाद में सहमती से प्रेमी युगल का निकाह करा दिया गया। महिला ने खुद को अल्पसंख्यक समुदाय का बताया है। शाम को मुस्लिम रीति रिवाज से प्रेमी युगल का निकाह हुआ।

By Vipul Jain Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 19 Jan 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
UP News: प्रेमी के घर जाकर जिद पर अड़ी महिला, शाम को मजबूरन कराना पड़ा निकाह

संवाद सूत्र, कुंदरकी। मोबाइल फोन के जरिए दोस्त बनी एक महिला गुरुवार को अपने पुरुष मित्र के घर आ धमकी और निकाह की जिद पर अड़ गई। महिला ने खुद को अल्पसंख्यक समुदाय का बताया। इतना ही नहीं उसने युवक के घर में डेरा भी जमा लिया तो स्वजन परेशान हो गए।

उन्होंने महिला से धक्का-मुक्की कर दी। विवाद बढ़ता देख पुलिस भी पहुंची। बाद में सहमती से प्रेमी युगल का निकाह करा दिया गया। कस्बा निवासी महिला का एक वर्ष पूर्व निकाह के बाद तलाक हो गया था। इसी दौरान उसका पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया।

इश्क परवान चढ़ा तो वह गुरुवार सुबह प्रेमी के घर पहुंच कर निकाह की जिद करने लगी। सभी ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। प्रकरण को लेकर पंचायत भी बैठी। प्रमुख लोगों ने दोनों का निकाह करने का फैसला लिया। शाम को मुस्लिम रीति रिवाज से प्रेमी युगल का निकाह हुआ।

ये भी पढ़ें -

Uttarakhand News: रात के अंधेरे में अचानक पहुंचे एसपी, पूछा- लाइव लोकेशन क्यों नहीं डाल रहे? दी ये चेतावनी

Uttarakhand News: आगामी चुनाव को लेकर धन सिंह रावत ने किया बड़ा दावा, यह भी कहा- इस वर्ष 25 कॉलेजों को दिए जाएंगे हॉस्टल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर