Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरेली में पंचायत का अजब-गजब फैसला: युवती के अश्लील फोटो वायरल किए तो युवक की चप्पलों से पिटाई

Bareilly Crime News Update युवती के अश्लील फोटो प्रसारित करने के आरोपित को पंचायत ने चप्पल से पीटने की सजा सुनाई थी। इस पर पीड़ित की मां ने आरोपित की चप्पलों से पिटाई की थी। युवती नोएडा की फैक्ट्री में काम करती थी जहां से युवक ने मोबाइल चोरी किया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में पंचायत हुई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर बयान दर्ज किए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 25 Sep 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सहयोगी, जागरण, नवाबगंज/बरेली। एक युवक ने पड़ोस की ही एक युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। उसके ऊपर तेजाब फेंक उसका चेहरा झुलसाने की धमकी दी। जिसकी शिकायत युवती के पिता ने पुलिस से की तो दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई।

पंचायत ने आरोपित युवक को चप्पल से पीटकर उसे सबक सिखाने का फैसला सुनाया। जिसपर दोनों पक्षों के लोगों ने अपनी रजामंदी दे दी। बाद में किशोरी की मां ने आरोपित युवक को चप्पलों से खूब पीटा।

नोएडा की फैक्ट्री में काम करती थी नौकरी

कस्बे से सटे एक गांव में रहने वाली एक युवती नोएडा की एक फैक्ट्री में नौकरी करती थी। वहां काम करने वाले एक युवक ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया था। मोबाइल में उसके परिचितों के फोन नंबर और फोटो थे। मोबाइल चोरी करने वाले युवक ने मोबाइल से उसके गांव के ही एक युवक के नंबर पर फोन कर उससे युवती के बारे में पूछताछ कर फोटो भेजे।

जिसके बाद युवती के गांव का युवक उसके फोटो से अश्लील फोटो तैयार कर उन्हें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा था। उसकी हरकतों से परेशान होकर युवती के पिता ने नवाबगंज थाने में तहरीर दी थी।

ये भी पढ़ेंः Fake IPS Officer: रुपये नहीं दिए तो घर से उठवा लूंगा...जहांगीराबाद से गिरफ्तार हुआ 'फर्जी IPS अधिकारी'

ये भी पढ़ेंः UP Politics: पुलिस को एनकाउंटर की जरूरत ही न पड़े...रालोद मुखिया जयन्त चौधरी ने कही मुठभेड़ पर बड़ी बात

दोनों पक्षों की पंचायत

मामला पुलिस तक पहुंचा तो सोमवार को युवती के घर पर दोनों पक्षों के लोगों की पंचायत हुई। जिसमें तय किया गया कि युवक की गलती के लिए युवती की मां उसकी चप्पलों से पिटाई करे। जिसके बाद युवती की मां ने आरोपित युवक को चप्पलों से खूब पीटा। बाद में युवक के मोबाइल को गांव में ही एक मोबाइल शाप पर ले जाकर पूरा डिलीट कराया गया। इस दौरान युवक ने सभी से हाथ जोड़ कर माफी भी मांगी।

पंचायत में चप्पल से पिटाई तो पुलिस को जांच की सुध आई

पंचायत में युवक को पीटने का मामला सामने आया तो पुलिस सक्रिय हुई। मामले में मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों व पंचायत में शामिल लोगों को थाने बुलाकर बयान दर्ज किए हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें