Move to Jagran APP

Basti News: 20 साल से बंद पुराने मकान में मिले अजगर के 26 बच्चे, JCB से करानी पड़ी खोदाई

उत्‍तर-प्रदेश के बस्‍ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बंद पड़े मकान में अजगर के 26 बच्‍चे मिलने से हड़कंप मच गया है। खबर की सूचना मिलते ही मौके पर दूर-दराज से भीड़ पहुंच गई। सांप पकड़ने वाले शख्‍स ने अजगर के बच्‍चों को पकड़ लिया। इसके बाद अजगर की बहुत तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 24 Jul 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
जेसीबी से खोदाई कर सांप के बिल को खोजते लोग। जागरण

 जागरण संवाददात, महादेवा, बस्ती। लालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठकुरापार गांव के मोड़ पर बुधवार की सुबह नौ बजे 20 वर्ष बंद पड़े पुराने मकान में अजगर के 26 बच्चे के मिलने से किसानों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। वहीं अजगर को ढूंढने के लिए जेसीबी से दीवाल तोड़कर घर में जगह जगह गड्ढा करके ढूंढा गया लेकिन अजगर नहीं मिला।

अजगर के नहीं मिलने से आसपास के ग्रामीणों मे दहशत छाया हुआ है। कुछ ही समय में अजगर के बच्चों को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ लग गयी। सर्प पकड़ने वाले अब्दुल्ला उर्फ दुल्ला ने अजगर के बच्चों को पकड़ने के बाद उसे भी पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पाकड़डाड निवासी जयप्रकाश के घर में पड़ोसी बाबू यादव ने देखा कि उनके घर में अजगर के बच्चों का अन्दर बाहर आवागमन चल रहा है। तभी उन्होंने जयप्रकाश को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे जयप्रकाश ने फाटक खोला तो अजगर के कई सारे बच्चों को देखते ही उनके होश उड़ गए।

इसे भी पढ़ें-सीएम की फटकार के बाद बलिया में हत्यारोपितों के घर पर चला बुलडोजर

इसे भी पढ़ें-आगरा-गोरखपुर में आंधी के साथ भारी बारिश के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी में मौसम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।